Home फिल्म जगत बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने कुछ यूं मनाया 53वां बर्थडे….

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने कुछ यूं मनाया 53वां बर्थडे….

11
0
SHARE

बॉलीवुड के किंग कहलाने वाले शाहरुख खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. सुपरस्टार के जन्मदिन के मौके पर ‘मन्नत’ के बाहर प्रशंसकों की खासी भीड़ जमा हो गई. शाहरुख ने अपने बंगले मन्नत की बालकनी में आकर अपने फैन्स का अभिवादन हाथ हिलाकर किया, जहां सैकड़ों की संख्या में उनके फैन्स देर रात उनकी एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहे थे. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें उनकी पत्नी गौरी खान उन्हें केक खिलाती दिखीं और मन्नत के बाहर शाहरुख प्रशंसकों को धन्यवाद करते हुए दिखाई दिए.

पिछले कुछ सालों से शाहरुख का जन्मदिन कुछ इसी अंदाज से होता है. जहां परिवार और दोस्तों के बीच जश्न मनाया जाता है. मीडिया के साथ भी केक काटते हैं और अपने फैन्स का अभिवादन करते हैं.बता दें, कुछ फिल्मों जैसे ‘डर’, ‘अंजाम’ और ‘बाजीगर’ में नकारात्मक भूमिकाएं निभाने के अलावा शाहरूख को अधिकतर उनके प्रेम आधारित चरित्रों के लिए जाना जाता है. ‘राजू बन गया जैंटलमैन’ और ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’, ‘डुप्लीकेट’ जैसी हल्की फुल्की फिल्में हो या ‘देवदास’, दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ ‘माई नेम इज खान’ और ‘चक दे इंडिया’ जैसी भावपूर्ण फिल्में, शाहरूख ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हर किरदार में जान फूंक दी

शाहरुख खान ने ‘रईस’ और ‘डॉन’ जैसी फिल्मों में अपराध सरगना की भूमिका को भी बखूबी अंजाम दिया. हर तरह के भावों को अपने चेहरे से बड़ी सहजता से व्यक्त करने वाले शाहरूख खान पिछले 26 बरस से भी ज्यादा समय से हिन्दी सिनेमा के ‘बादशाह’ बने हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here