Home Una Special CM जनसभा में प्लास्टिक की बोतल पर बैन – प्रजापति…

CM जनसभा में प्लास्टिक की बोतल पर बैन – प्रजापति…

7
0
SHARE

ऊना। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हरोली व चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्रों के प्रवास को लेकर उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति की अध्यक्षता में वीरवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ बीडीओ कार्यालय हरोली में बैठक हुई। बैठक में उपायुक्त ने सीएम प्रवास को लेकर विभागीय अधिकारियों के साथ विस्तृत विचार विमर्श किया तथा आवश्यक दिशा-निर्देश जारी किए।

उपायुक्त ने सभी अधिकारियों से मुख्य मंत्री के दौरे के दौरान अपनी उपस्थिति सुनिश्चित बनाने तथा पूरी तैयारी के साथ आने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री जन सभाओं के दौरान प्लास्टिक से बनी पानी की बोतलों पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा तथा अधिकारियों से इस दिशा में सभी आवश्यक कदम उठाने को कहा। साथ ही लोगों से भी आहवान किया कि मुख्य मंत्री के प्रवास के दौरान आतिशबाजी इत्यादि से परहेज करें, ताकि पर्यावरण प्रदूषण के साथ-साथ किसी प्रकार की अप्रिय घटना की संभावना न रहे।उन्होंने दौरे के दौरान यातायात की बेहतरीन व्यवस्था सुनिश्चित बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होने विभिन्न विभागीय अधिकारियों को मुख्य मंत्री के प्रवास को लेकर ग्रामीण स्तर पर लोगों को विभिन्न माध्यमों से जानकारी उपलब्ध करवाने के भी निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि मुख्य मंत्री चार नवंबर को हरोली विधानसभा क्षेत्र के पालकवाह में प्रात: 11 बजे जबकि पांच नवंबर को चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र के अंब में प्रात: साढ़े दस बजे जन सभा को संबोधित करेंगे। इस बीच दोनों विधानसभा क्षेत्रों में करोडों रूपयों की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश उद्योग विकास निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार, पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा, एसडीएम संजीव कुमार, गौरव चौधरी, सुनील वर्मा, सहायक आयुक्त एसके पराशर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here