Home फैशन नहीं मिल रहा पार्लर के लिए टाइम तो इस चीज़ से चमकाएं...

नहीं मिल रहा पार्लर के लिए टाइम तो इस चीज़ से चमकाएं चेहरा

6
0
SHARE

दिवाली आने वाली हैं तो जाहिर है दीपों के इस पर्व पर महिलाओं का भी चमकना तो बनता है. दिवाली के समय में पार्टी जैसा लुक पाने के लिए सभी टेंशन में रहते हैं. बहुत सारे लोग ऐसे भी होंगे जिन्हें फेशियल कराना है, लेकिन दिवाली के बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें वक्त नहीं मिल रहा होगा. अगर आपके साथ भी ऐसा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिससे  आप घर पर ही अपनी स्किन को चमका सकते हैं.

बता दें, घर पर अपनी स्किन को चमकदार बनाने के आपको जरूरत होगी सिर्फ कॉफी की, जो बाजार में दो रुपये के सैशे या छोटे से पाउच में भी उपलब्ध होती है. चेहरे की स्किन पर कुछ भी हो रहा हो,चाहे ग्लो कम हो रहा हो या फिर चेहरे पर टेनिंग हो रही हो, यह चुटकियों में स्किन से जुड़ी आपकी सारी परेशानी दूर कर देगा. आपको बस करना इतना है कि ग्लोइंग स्किन के लिए सिर्फ कॉफी लेकर आना है और उसे कैसे इस्तेमाल करना है जानते हैं.

सामग्री:

2 चम्मच कॉफी पाउडर
1 चम्मच चीनी
आधा चम्मच नारियल का तेल

सबसे पहले कॉफी पाउडर, चीनी और नारियल का तेल को मिलाएं. तैयार मिश्रण को चेहरे पर लगाएं और 5 से 10 मिनट तक इसे स्किन पर लगे रहने दें. अब हल्के हाथों से स्क्रब करें और फिर क्लीन टॉवल से पोछ लें. बेस्ट रिजल्ट के लिए इसे हफ्ते में दो से तीन बार ऐसा करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here