Home फिल्म जगत मनाली में कंगना ने 30 करोड़ में बनवाया बंगला! दिवाली में होगा...

मनाली में कंगना ने 30 करोड़ में बनवाया बंगला! दिवाली में होगा बड़ा ऐलान…

8
0
SHARE

मणिकर्णिका की वजह से चर्चाओं में चल रही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ये दीपावली बेहद खास होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक त्योहार के मौके पर कंगना मुंबई से बाहर होंगी. खबर है कि वो परिवार संग मनाली (हिमाचल प्रदेश) में त्योहार मनाएंगी. नए घर में एक्ट्रेस की पहली दीपावली होगी. कंगना ने मनाली में शानदार घर बनवाया है. इसका नाम “कार्तिकेय निवास” है. दीपावली के मौके पर कंगना के घर में एक बड़ी अनाउंसमेंट भी होने वाली है.

कुछ दिन पहले इस घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. ये घर सबूत है कि फेम पाने के बावजूद कंगना अभी भी अपनी जड़ों से जुड़ी हैं. मूल रूप से हिमाचल से आने वाली इस एक्ट्रेस को पहाड़ की खूबसूरती पसंद है. मनाली में दीपावली मनाने को लेकर कंगाना ने एक अखबार से बातचीत में कहा, “दीपावली के मौके पर हमारा समूचा परिवार साथ होगा. इस मौके पर मेरा भाई अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हमारा परिचय कराएगा.”

जानकारी के मुताबिक परिवार की मौजूदगी में कंगना के भाई गर्लफ्रेंड को परिवार से मिलाकर रिलेशनशिप की आधिकारिक अनाउंसमेंट करेंगे. कंगना ने कहा, “इसलिए हम चाहते थे कि इस खास दिन के मौके पर परिवार के सभी लोग एक दूसरे के साथ हों. यह मेरे भतीजे पृथ्वीराज की भी पहली दीपावली है.” कंगना मनाली में पार्टी को लेकर बहुत उत्साहित हैं और उन्होंने जश्न के लिए काफी तैयारियां भी की हैं. उनके तीन दिन तक मनाली में रहने की संभावना है.

रिपोर्ट के मुताबिक मनाली से लौटने के बाद कंगना मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुट जाएंगी. खबर यह भी है कि 9 नवंबर से कंगना भोपाल में अपनी एक दूसरी फिल्म “पंगा” की शूटिंग शुरू कर देंगी. भोपाल में शूटिंग का यह 25 दिन का शेड्यूल होगा. फिल्म में वो एक कबड्डी खिलाड़ी के तौर पर नजर आने वाली हैं. कंगना ने फ़िल्म में अपने किरदार के लिए बहुत तैयारियां की हैं.

बता दें कि कंगना रनौत का हिमाचल प्रदेश के मनाली वाला घर बनकर तैयार हो चुका है. इस बंगले का कंगना ने कार्तिकेय निवास रखा है. इस नाम को रखने के पीछे खास वजह है. दरअसल, कंगना के बंगले के सामने कार्तिक स्वामी का प्राचीन मंदिर है. एक्ट्रेस की ईश्वर के प्रति आस्था है, इसलिए बॉलीवुड क्वीन ने इस घर का नाम भगवान के नाम पर रखा है. पिछले दिनों कंगना के घर में गृह प्रवेश की पूजा हुई. इस पूजा में कंगना समेत परिवार के सभी लोग पूजा में शामिल हुए. उनकी बहन रंगोली बेटे पृथ्वीराज के साथ पूजा में शामिल हुईं.

रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना का ये बंगला 30 करोड़ की लागत से तैयार हुआ है. कंगना ने ‘क्वीन’ की सक्सेस के बाद मनाली में 10 करोड़ की जमीन खरीदी थी. इसके बाद इस लग्जरी प्रॉपर्टी को तैयार करने में करीब 4 साल का वक्त लगा. बताया जा रहा है कि इस लैविश हाउस में 8 कमरे और टॉप ग्लास रूफ डिजाइन किया गया है. हर कमरे में बड़ा व‍िंडो व्यू दिया गया है. जिसमें पहाड़ों की खूबसूरती का हर पल नजारा आंखों के सामने रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here