Home स्पोर्ट्स विराट को टीम इंडिया ने ऐसे किया बर्थडे विश…

विराट को टीम इंडिया ने ऐसे किया बर्थडे विश…

10
0
SHARE

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर कोहली के लाखों फैंस उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने भी अपने कप्तान को बर्थडे की बधाई और शानदार क्रिकेट करियर की कामना की है. बीसीसीआई की ओर से जारी एक वीडियो मैसेज में टीम के खिलाड़ी अपने कप्तान को बधाइयां दे रहे हैं.

सबसे पहले टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी एम एस धोनी ने कोहली को विश किया. धोनी ने गन टॉय हाथ में लिए कोहली के बचपन की एक तस्वीर दिखाते हुए बताया कि विराट वीडियो गेम पबजी के बड़े फैन हैं साथ ही उन्होंने कप्तान से अपील की है कि जब वो टीम के साथ जुड़ें तो मनीष पांडे को ये गेम जरूर खेलना सिखाएं. इसके बाद रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, शिखर धवन, के एल राहुल, उमेश यादव समेत युवा युजवेंद्र चहल, खलील अहमद और क्रुणाल पंड्या ने भी कोहली को बधाई दी.

चहल ने अपने मैसेज में कोहली से कहा कि मैदान के बाहर जिम तोड़िये और मैदान के अंदर बॉल को बॉउंड्री पर पहुंचाएं. दिल्ली में विराट के साथ खेल चुके ऋषभ पंत ने तो बधाई देने के बाद विराट से पार्टी मांग ली. उन्होंने कहा कि विराट के अपना फीफा वीडियो गेम सुधारने की नसीहत दी और कहा कि आपसे हमेशा इस गेम में मुझे जीत मिली है.

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने पूरे सपोर्ट स्टाफ की ओर से विराट को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने इसे विराट का 25वां जन्मदिन बताया क्योंकि उन्हें लगता है कि विराट आज भी 25 साल के युवा हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here