Home Una Special सुमित मौत मामले की हो सीबीआई जांच…

सुमित मौत मामले की हो सीबीआई जांच…

7
0
SHARE

ऊना। रायपुर सहोड़ा के सुमित की मौत मामले को लेकर रविवार को परिजन ग्रामीणों के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिले। ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा की अगुवाई में परिजनों ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा। परिजनों ने मुख्यमंत्री से मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग उठाई है।

साथ ही ऊना के एसपी व थाना प्रभारी को बदलने की मांग भी उठाई। विधायक रायजादा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मुलाकात करते हुए कहा कि आप प्रदेश के अच्छे मुख्यमंत्री हैं। ऐसे में आप से न्याय की उम्मीद भी अच्छी की जा सकती है। हमें पूरा भरोसा है, लेकिन एसपी व एसएचओ पर भरोसा नहीं है। रायजादा ने कहा कि पुलिस की कार्यप्रणाली असंतोषजनक है।

सुमित के लापता होने के बाद पुलिस महज औपचारिकताएं निभाती रही, चार सौ मीटर के दायरे में पेड़ से लटके शव को समय रहते नहीं ढूंढ नहीं पाई। जिससे साफ जाहिर होता है कि पुलिस किस तरह से अपनी जिम्मेवारी निभा रही है। वहीं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी प्रतिनिधिमंडल को मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि यदि कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इससे पहले सुमित के परिजन सुबह 11 बजे एमसी पार्क में पहुंच गए थे।

जहां पर कुछ देर चर्चा के बाद रामपुर पुल पर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए पहुंचे। जहां परिजनों ने विधायक रायजादा के साथ मुख्यमंत्री से मिल अपना दुखड़ा सुनाया। इस मौके पर रायपुर सहोड़ा के प्रधान रविंद्र सहोड़, ज्योति शर्मा, शिंदो देवी, सुनीता, शीतल, रेनू, रमा देवी, प्रवीण शर्मा, मोनिका शर्मा, निशा देवी, संतोष कुमारी, पूजा, अल्का शर्मा, पूनम कुमारी, सुरेंद्र कुमारी, पूनम रानी, उर्मिला देवी, निर्मला देवी, मोनू वाला, मधू, शुभलता, बृजमोहिनी, राज्यवती, अमृतो देवी, राकेश, सोनिया, चरणो देवी, बलवीर, मनप्रीत, मुकेश पुरी, राजीव, रविंद्र, वरुण पुरी, मणि, आदित्य, महेश, ईशान, हेमंत, अजय, अमनप्रीत सिंह, अमन, बलदेव, पवन, जसवीर, साहिल, सहित अन्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here