Home फिल्म जगत विराट कोहली हुए 30 साल के हरिद्वार में अनुष्का शर्मा के साथ...

विराट कोहली हुए 30 साल के हरिद्वार में अनुष्का शर्मा के साथ इस अंदाज में किया सेलिब्रेट…

6
0
SHARE

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 30 साल के हो चुके हैं. विराट कोहली ने अपना जन्मदिन पत्नी अनुष्का शर्मा  के साथ बिल्कुल सादगी से सेलिब्रेट किया. अनुष्का ने पति का जन्मदिन हरिद्वार के आश्रम में मनाया. इसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने ट्विटर पर जारी की है. अनुष्का ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह विराट कोहली को गले लगाती दिख रही हैं. बता दें, विराट कोहली का जन्म 5 नवंबर, 1988 को दिल्ली में हुआ था.

विराट और अनुष्का इन तस्वीरों में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. विराट ने सफेद कुर्ता पायजामा के साथ शॉल ओढ़ रखी है. जबकि अनुष्का शर्मा काले रंग के कपड़े में देखी जा सकती हैं. अनुष्का कैप्शन में भगवान को विराट कोहली के जन्म के लिए धन्यवाद दे रही हैं.हाल ही में अनुष्का ने विराट के साथ पहला करवाचौध मनाया था, इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

बता दें, विराट और अनुष्का की शादी इटली में पिछले साल 11 दिसंबर को भारतीय रीति-रिवाजों के साथ हुई थी. हल्दी, मेंहदी, फेरे से लेकर रिसेप्शन तक जोड़े ने जाने-माने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहने थे. इटली में गुपचुप शादी के बाद नई दिल्ली में 21 दिसंबर और मुंबई में 26 दिसंबर को विरुष्का की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी. इसमें पीएम मोदी से लेकर बी-टाउन और कई स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here