Home फिल्म जगत Box Office Collection 2Day: बंपर ओपनिंग के बाद गिरा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’...

Box Office Collection 2Day: बंपर ओपनिंग के बाद गिरा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ का कलेक्शन, कमाई हुई आधी…

3
0
SHARE

दिवाली पर रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 52 करोड़ रु. बटोरे. हालांकि, दूसरे दिन फिल्म आधे से थोड़ा ज्यादा कमा सकी. फिल्म की कमाई में लगभग 50% की भारी गिरावट देखने को मिली है. खराब क्रिटिक और ऑडियंस के रिव्यू का फिल्म के कलेक्शन पर असर देखने को मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां दूसरे दिन 28 करोड़ रुपये बटोरने में कामयाब रही है.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म तीन दिन में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. गुरुवार और शुक्रवार को मिलाकर फिल्म ने 78 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां के रिव्यू में फिल्म को कमजोर बताया गया है और कहानी भी काफी खराब कही गई है. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को चार दिन का वीकेंड मिला है. ऐसे में अगर फिल्म की कमाई ऊपर की ओर जाती है तो इसके लिए अच्छा रहेगा. ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को विजय कृष्णा आचार्य ने डायरेक्ट किया है. आचार्य ने इससे पहले ‘धूम 3’ बनाई थी, जिसमें भी आमिर खान और कैटरीना कैफ थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here