Home ऑटोमोबाइल हल्ला करने आ रही है मारुति की दमदार 7 सीटर WAGONR…

हल्ला करने आ रही है मारुति की दमदार 7 सीटर WAGONR…

21
0
SHARE

दिवाली पर जहां कई कर कंपनियों ने अपने ग्राहकों को नए-नए सौगातें दी. वहीं अब नए साल के लिए भी कंपनियां तैयार हो गई है. बता दें कि सुजुकी इस दौरान अपनी नई 7 सीटर wagonr पेश करने वाली है. नई वैगन-आर में पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा स्पेस होगा और इसमें 5 के मुकाबले 7 लोग बैठ सकेंगे. कर काफी दमदार होने वाली है. बता दें कि इसकी लुक में ज्यादा परिवर्तन संभव नहीं है.

यह नई कार अगले साल जनवरी 2019 तक लॉन्च होगी. हालांकि, आधिकारिक तौर पर लॉन्च से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन बाजार में माहौल देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि यह जल्द ही आएगी. हिंदुस्तान में इस कर को लोग काफी पसंद करते हैं. भारत में इसके 7-सीटर वर्जन को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. जहां अब लीक हुई तस्वीरों से सात सीटर वैगनआर के एक्सटीरियर और इंटीरियर की कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं.

सात सीटर में वैगन आर पहले से ही जापान में बिक रही है. वहां इसे Suzuki Solio नाम से बेचा जाता है.नई वैगनआर को HEARTECT प्लैटफॉर्म पर बनाया गया है. बता दें कि यह प्लैटफॉर्म बेहतर माइलेज और सेफ्टी प्रदान करने में सक्षम है. मारुति सुजुकी की सात सीटर वैगनआर का डिजाइन बॉक्स जैसा है. इस नई वैगनआर के इंटीरियर को कंफर्ट ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here