Home फिल्म जगत Box Office Collection Day 5: ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ ने 5 दिन में...

Box Office Collection Day 5: ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ ने 5 दिन में बटोरे 122 करोड़ रुपये…

6
0
SHARE

महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खानस्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  ने बंपर शुरुआत की, लेकिन नेगेटिव रिव्यू की वजह से फिल्म के कारोबार में लगातार गिरावट हुई. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, शुरुआती पांच दिनों में फिल्म ने 122 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. सोमवार को फिल्म के खाते में 5.25 करोड़ रुपये आए हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले हफ्ते में 135 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लेगी.

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये की धमाकेदार कमाई की. लेकिन दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली और यह सिलसिला अब भी जारी है. पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 44%, तीसरे दिन 19% और चौथे दिन 24% की गिरावट देखने को मिली हैठग्स ऑफ हिन्दोस्तां को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली. हालांकि, नेगेटिव क्रिटिक और ऑडियंस रिव्यू की वजह से फिल्म को जबरदस्त झटका पहुंचा था और सोशल मीडिया पर भी जमकर हंगामा हुआ था. फिल्म का खूब मजाक भी बना था.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में पहली बार अमिताभ बच्चन  और आमिर खान की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है. लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आ रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here