Home Una Special जेटकिंग इंस्टीच्यूट में शार्ट टर्म कोर्स शुरू : सुधीर…

जेटकिंग इंस्टीच्यूट में शार्ट टर्म कोर्स शुरू : सुधीर…

9
0
SHARE

ऊना। जेटकिंग इंस्टीच्यूट ऑफ  कंप्यूटर एंड मैनेजमेंट ऊना में कंप्यूटर की शिक्षा प्रदान करने के साथ-साथ अब छात्राओं के लिए शार्ट टर्म कोर्स भी शुरू किए गए हैं। संस्थान में विभिन्न कोर्सस के लिए प्रवेश शुरू हो गए हैं।

संस्थान के प्रबंधक सुधीर शर्मा ने बताया कि संस्थान में नए शार्ट टर्म कोर्स शुरू किए गए हैं। कंप्यूटर कोर्स में बेसिक ऑफ कंप्यूटर, टाईपिंग, सी, सी प्लस प्लस, जावा, पीएचपी, एंड्राइड व सीप्त शामिल है। कंपीटिटिव एग्जाम में बैंकिंग, पीओ क्लर्क, रेलवे व एलआईसी की तैयारी करवाई जाती है। इसके अलावा स्पोकन इंगलिश में पीडी, जीडी, सॉफ्ट स्क्लि, कम्युनिकेशन स्किलस करवाया जाता है। अकाऊंट सॉफ्टवेयर में टेली ईआरपी 9.0 करवाई जाती है।
सुधीर ने बताया कि इसके अलावा आईबीपीएस-पीओ एंड क्लर्क, एसबीआई-पीओ एंड क्लर्क, एफसीआई, एसएससी, रेलवे, बीसीए व एमसीए के भी भी कोर्स करवाए जाते हैं। उन्होंने बताया कि इच्छुक विद्यार्थी नंगल पर रोड़ पर स्थित पालिका बाजार के समीप जेटकिंग संस्थान में पहुंच कर कोर्सज में दाखिला लिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि संस्थान में विद्यार्थियों की सहुलियतों का विशेष ध्यान रखा जाता है, ताकि विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की समस्याओं का सामना न करना पड़े। उन्होंनेे बताया कि इच्छुक विद्यार्थी अधिक जानकारी के लिए संस्थान में पहुंचकर ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here