Home फिल्म जगत शुरू हो चुकी हैं साल की सबसे बड़ी शादी की रस्में, खास...

शुरू हो चुकी हैं साल की सबसे बड़ी शादी की रस्में, खास अंदाज में सजा है मंडप…

5
0
SHARE

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज इटली में सात फेरे लेंगे और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे. पिछले 6 साल पुराने प्यार को ये दोनों आज शादी के रिश्ते में बदलने वाले हैं. रणवीर-दीपिका ने मंगलवार को एक दूसरे को अंगूठी पहनाते हुए सगाई की. इस फंक्शन को रणवीर सिंह ने अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया और एक यादगार लम्हा बना दिया.

रणवीर-दीपिका आज दक्षिण भारतीय रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और 15 नवंबर को पंजाबी रीति-रिवाज से आनंद कारज की विधि के अनुसार शादी की जाएगी. शादी के लिए मंडप सजा लिया गया है. पूरे मंडप को दीपिका के फेवरेट फूलों से सजाया गया है. दीपिका को वॉटर लिली बहुत पसंद हैं.दीपिका की बहन अनीषा पादुकोण ने सोशल मीडिया पर लिखा है ‘लड़की वाले’.

आज कोकंणी रस्मों-रिवाजों के साथ एक दूसरे से शादी करेंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण. रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कहा कि दीपिका भावुक हो रोनें लगी. इस दौरान रणवीर ने ही उन्हें संभाला.रणवीर सिंह ने घुटनों पर बैठकर दीपिका का हाथ मांगा और उन्हें अंगूठी पहनाई.मंगलवार शाम दोनों ने रिंग एक्सचेंज की. इस दौरान रणवीर सिंह ने दीपिका से दिल खोलकर अपने प्यार का इजहार किया.शादी की खुशी में दूल्हे राजा कुछ यूं डूबे कि अपने ही संगीत में ढोल बजाते नजर आए. इन मेहमानों का स्वागत दूल्हा-दुल्हन ने खुद किया. इस दौरान उन्होंने सबके लिए अपने हाथ से लिखा एक लेटर भी दिया.

रणवीर और दीपिका की शादी में कुल 40 मेहमानों को बुलाया गया है.रणवीर -दीपिका की शादी को बेहद पर्सनल रखने के लिए तीन लेवल पर सिक्योरिटी के खास इंतजाम किए गए हैं.इनकी शादी विला देल बलबियानेलो  में होनी हैं, लेकिन दीपिका और रणवीर परिवार और दोस्तों के साथ लेक कोमो के पास बने कास्टा दीवा रिसॉर्ट और स्पा में ठहरे हुए हैं.10 तारीख को रणवीर और दीपिका अपने परिवार के साथ इटली रवाना हुए. इस दौरान एयरपोर्ट पर दोनों को कैप्चर किया गया.

इटली में शादी के बाद रणवीर दीपिका 18 नवंबर को मुंबई लौटेंगे और 21 नवंबर को बेंगलुरू शादी का रिसेप्शन देंगे. बेंगलुरू के बाद 28 नवंबर को मुंबई में दोनों अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले हैं. दीपिका-रणवीर ने अपनी शादी में भले ही कम लोगों को बुलाया हो और लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इनका रिसेप्शन काफी ग्रैंड होने वाला है. इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के लगभग हर जाने-माने चेहरे के पहुंचने की उम्मीद की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here