Home फिल्म जगत Box Office Collection 6Day : ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां 6 दिनों में फिल्म...

Box Office Collection 6Day : ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां 6 दिनों में फिल्म ने बटोरे 127 करोड़ रुपये…

7
0
SHARE

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की कमाई दिन-ब-दिन गिरती जा रही हैं. दीवाली की छुट्टियों खत्म होने के बाद वीकडे पर फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है. अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे मेगास्टार्स से सजी इस फिल्म को 52.25 करोड़ रुपये की बंपर ओपनिंग मिली. लेकिन नेगेटिव क्रिटिक और ऑडियंस रिव्यू के चलते फिल्म ज्यादा दर्शक नहीं बटोर पा रही है. सोमवार के बाद मंगलवार को फिल्म ने महज 4.25 करोड़ रुपये बटोरे.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ दीवाली के एक दिन बाद गुरुवार को रिलीज हुई थी. फिल्म 6 दिनों में अब तक 127 करोड़ रुपये बटोर पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म पहले हफ्ते में 134 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. मालूम हो कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये बटोरे, दूसरे दिन फिल्म ने 28.25 करोड़, तीसरे दिन 22.75, चौथे दिन 17.25 करोड़, पांचवे दिन 5.50 करोड़ और छठे दिन 4.25 करोड़ रुपये. फिल्म के कलेक्शन में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ और ‘रेस 3’ का हाल एक-जैसा बताया है. उनका मानना है कि यदि फिल्म की कहानी में दम न हो तो बड़े स्टार्स और बड़े बजट की फिल्मों को दर्शक नकार देते हैं. सलमान खान स्टारर ‘रेस-3’ ईद के मौके पर रिलीज हुई, जबकि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ ने दीवाली पर कब्जा किया. लेकिन बेदम कहानी की वजह से दोनों फिल्मों को दर्शकों ने नकार दिया. जबकि ‘बाहुबली 2’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘राज़ी’, ‘संजू’, ‘स्त्री’ और ‘बधाई हो’ जैसी फिल्में कंटेंट के बदौलत बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान  की जोड़ी नजर आ रही है, और फिर इस फिल्म पर लगभग 300 करोड़ रु. खर्च किए जाने की बात सामने आई है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए हैं. बावजूद इसके ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां  बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग डे पर कमाई करने वाली फिल्म बताई जा रही है. लेकिन हर गुजरते दिन के साथ फिल्म की कमाई में बुरी तरह गिरावट आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here