Home Una Special सदा शिव मंदिर ट्रस्ट को जारी रही हाईकोर्ट की स्टे..

सदा शिव मंदिर ट्रस्ट को जारी रही हाईकोर्ट की स्टे..

7
0
SHARE

ऊना: तलमेहड़ा स्थित सदाशिव मंदिर के अधिग्रहण का मसला अभी भी न्यायालय के विचाराधीन है। सदा शिव मंदिर के सरकारी अधिग्रहण को हाई कोर्ट से स्टे के आदेश लगातार जारी हुए हैं। गत दिवस हुई मामले की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने सरकार की अधिसूचना पर स्टे जारी रखते हुए इस मामले में अगली सुनाई की तिथि 26 दिसंबर तय की है। वहीं हाईकोर्ट के आदेशों के चलते जिलाधीश ऊना ने 7 अगस्त को गठित सरकारी मंदिर समिति की कमेटी की अधिसूचना को वापस ले लिया है।

जिलाधीश की ओर से इसकी जानकारी भी हाईकोर्ट को दी गई है। वहीं मंदिर ट्रस्ट से ली गई मंदिर की महत्वपूर्ण चाबियां भी पुन मंदिर ट्रस्ट कमेटी को सौंप दी गई हैं। सदा शिव मंदिर ट्रस्ट के सरकारी अधिग्रहण पर स्टे के फैसले से ग्रामीण व श्रद्धालु प्रसन्न हैं। सदा शिव मंदिर ट्रस्ट द्वारा हाई कोर्ट के निर्देश के बाद मंदिर के धार्मिक कार्यों का संचालन शुरू कर दिया गया है। मंदिर ट्रस्ट द्वारा बेहतरीन तरीके से श्रद्धालुओं की सुविधाओं का ध्यान रखा जा रहा है और मंदिर के विकास के लिए काम भी किया जा रहा है।

मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी प्रवीण शर्मा ने कहा कि माननीय हाईकोर्ट के समक्ष प्रदेश सरकार के पूर्व महा अधिवक्ता श्रवण डोगरा व एडवोकेट अनूप रतन ने ट्रस्ट की तरफ से पक्ष रखा है और हाईकोर्ट से स्टे आर्डर जारी रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंदिर के विकास के लिए पहले भी काम किया जा रहा था, अभी आगे भी पारदर्शिता के साथ पूरा काम किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मंदिर के परिसर में टाइलों के काम को जल्द शुरू किया जा रहा है और जल्द ही मंदिर में गौशाला निर्माण के काम को भी शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा सबका लक्ष्य मंदिर के विकास का है और सभी ग्रामवासी श्रद्धालु और आसपास की पंचायतों के लोगों का सहयोग प्राप्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि पूरी पारदर्शिता के साथ मंदिर के विकास के लिए काम किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here