Home मध्य प्रदेश अमित शाह: राहुल गांधी सिर्फ मोदी को हटाना चाहते हैं हम गरीबी-बेरोजगारी...

अमित शाह: राहुल गांधी सिर्फ मोदी को हटाना चाहते हैं हम गरीबी-बेरोजगारी और अशिक्षा हटाना चाहते हैं…

4
0
SHARE

 मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम पर पहुंच गया है. राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रही हैं. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आज जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी को मोदी फोबिया हो गया है. वह हमेशा मोदी…मोदी की रट लगाए रहते हैं. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि एक ओर जहां हम गरीबी, बेरोगजारी और अशिक्षा हटाने चाहते हैं, राहुल गांधी सिर्फ मोदी को हटाना चाहते हैं. शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने चार साल में 129 विकास परियोजनाएं शुरू कीं, (नेहरू-गांधी परिवार की) चार पीढ़ियों ने अपने शासनकाल में क्या किया इसका हिसाब दे

वहीं रविवार को पीएम मोदी ने भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना. इंदौर में चुनावी को सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस को “फ्यूज” और इस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी को “कन्फ्यूज” करार देते हुए कहा कि फेसबुक और ट्विटर के युग में जीने वाले युवाओं के सपनों को पूरा करने की कुव्वत केवल बीजेपी में है.

मोदी ने मालवा-निमाड़ अंचल में भाजपा के 17 उम्मीदवारों के समर्थन में यहां आयोजित चुनावी सभा में कहा, “युवा पीढ़ी चाहती है कि सरकार फेसबुक और ट्विटर की गति से काम करे. हममें इस गति से युवाओं के सपने सच करने का दम है.” प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश के शहरी क्षेत्रों के मतदाताओं को लुभाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत राज्य में इंदौर समेत सात नगरों में पांच साल के दौरान 23,000 करोड़ रुपये खर्च किये जाने हैं. उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा, “नामदार (राहुल) जरा एक कागज पर 23,000 करोड़ लिखकर दिखायें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here