Home फिल्म जगत कुछ इस तरह हुआ रणवीर के परिवार में दीपिका का स्वागत…

कुछ इस तरह हुआ रणवीर के परिवार में दीपिका का स्वागत…

5
0
SHARE

रणवीर और दीपिका इटली में शादी रचाने के बाद मुंबई वापस लौट आए हैं और अब दोनों 21 नवंबर को बेंगलुरू में होने वाले रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं. दोनों ही स्टार्स ने भले ही अपनी शादी को बेहद ही सीक्रेट रखा हो लेकिन उनकी शादी की अब कुछ इनसाइड तस्वीरें समाने आने लगी हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ तस्वीरें वायरल हैं जिनमें कुछ रणवीर तो कुछ में दीपिका की टीम नजर आ रही है.

इन सब के बीच एक बेहद खास तस्वीर सामने आई है जिसमें दीपिका पादुकोण अपनी सास यानी रणवीर की मम्मी का हाथ थामे नजर आ रही हैं. इस वायरल तस्वीर में दीपिका अपने नए परिवार यानी रणवीर के परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. रणवीर-दीपिका की ये तस्वीर कोंकणी रस्मों रिवाज से की गई शादी के बाद की है. इसमें रणवीर और दीपिका के साथ रणवीर के पिता जगजीत सिंह भवनानी मम्मी अंजू भवनानी और बहन रितिका भवनानी नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में दीपिका अपनी सास के काफी करीब नजर आ रही हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दीपिका ने सास अंजू भवनानी का हाथ थामा हुआ है.
14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाने के बाद रणवीर और दीपिका अब बेंगलुरू में होने वाले रिसेप्शन की तैयारियों में जुट गए हैं. दोनों 21 नवंबर को बेंगलुरू में एक शानदार रिसेप्शन देने वाले हैं. दीपिका मुख्यत: साउथ इंडियन हैं और उनका ज्यादातर परिवारजन और जानने वाले वहीं रहते हैं. उन्हीं के लिए ये दोनों वहां एक खास रिसेप्शन देने वाली हैं. इसके बाद मुंबई में 28 नवंबर को शानदार रिसेप्शन दिया जाएगा. जिसमें बॉलीवुड के कई नामी चेहरों के आने की उम्मीद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here