Home ऑटोमोबाइल इन खास फीचर्स के साथ आएगी Mahindra Alturas G4..

इन खास फीचर्स के साथ आएगी Mahindra Alturas G4..

18
0
SHARE

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने जल्द आने वाले हाई-एंड SUV Alturas G4 के कुछ खास फीचर्स की घोषणा की है. इस SUV की लॉन्चिंग 24 नवंबर को भारत में की जाएगी. कंपनी ने जानकारी दी है कि नई Alturas G4 खास टेक और सेफ्टी अपडेट के साथ बाजार में आएगी.

इस अपडेट में मेमोरी प्रोफाइल के साथ 8-वे पॉवर्ड ड्राइवर सीट, डुअल जोन FATC, 9 एयरबैग्स, 3D 360 डिग्री अराउंड व्यू कैमरा, वेंटिलेटेड सीट्स और एक्टिव रोल-ओवर प्रोटेक्शन जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी Alturas G4 के लिए फर्स्ट-इन-कैटेगरी एक लॉयल्टी प्रोग्राम Purple Club+ भी पेश करेगी. इस जल्द आने वाली SUV के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है. ग्राहक इसे 50,000 रुपये देकर बुक कर सकते हैं.

महिंद्रा और महिंद्रा लिमिटेड के सेल्स और मार्केटिंग चीफ विजय राम नाकरा ने कहा, ‘Alturas G4 हमारी अब तक की सबसे लग्जुरियस पेशकश है और इसमें कई तरह के टेक्नोलॉजी और सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे. इनमें से कई फीचर्स ऐसे होंगे जो इस प्राइस रेंज की व्हीकल्स में नहीं दिए जाते हैं.’

नई Mahindra Alturas G4 को मौजूदा महिंद्रा डीलरशिप के भीतर एक अलग हाई-एंड शोरूम के जरिए सेल किया जाएगा. साथ ही यहां एक्सक्लूसिव रिलेशनशिप मैनेजर्स भी होंगे. महिंद्रा का दावा है कि आने वाली Alturas G4 30 लाख रुपये से ज्यादा के प्राइस सेगमेंट में अपने प्रतिद्वंदियों से मुकाबला करेगी.

महिंद्रा की ओर से ये साल की दूसरी बड़ी लॉन्चिंग होगी. इससे पहले कंपनी ने Marazzo को लॉन्च किया था. लॉन्च होने के बाद इस कार का मुकाबला बाजार में हाई एंड SUV सेगमेंट में रहेगा. ये SUV मुख्य तौर पर Toyota Fortuner और Ford Endeavour से मुकाबला कर सकती है. Alturas G4 को XUV500 के ऊपर जगह दी जाएगी और ये कंपनी की ओर से भारत में नया फ्लैगशिप प्रोडक्ट होगा.

Mahindra Alturas G4 में 2.2-लीटर फोर-सिलिंडर डीजल इंजन दिया जाएगा जो 184bhp का पावर और 420Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. ये इंजन स्टैंडर्ड तौर पर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आएगा और यहां मैनुअल का ऑप्शन भी मौजूद नहीं होगा. ऑफिशियल Alturas G4 वेबसाइट के मुताबिक, ये फ्लैगशिप SUV दो वेरिएंट- 2WD (टू-व्हील ड्राइव) और 4WD (फोर-व्हील ड्राइव) में उपलब्ध होगी. लॉन्च होने के बाद नई SUV 26 नवंबर तक देशभर के सारे डीलरशिप में उपलब्ध हो जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here