Home फिल्म जगत कुछ यूं हुई दीपिका-रणवीर की ग्रैंड एंट्री,…

कुछ यूं हुई दीपिका-रणवीर की ग्रैंड एंट्री,…

6
0
SHARE

बॉलीवुड की दमदार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रिसेप्शन बैंगलोर के लीला पैलेस होटल में शुरू हो चुका है. स्टेज पर आने से पहले रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर शेयर की. यह तस्वीर सिर्फ कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. दीपिका पादुकोण ने गोल्डन रंग की साड़ी पहनी हुई है, जबकि रणवीर ब्लैक शेरवानी में दिखे. स्टेज पर पहुंचते ही रणवीर सिंह ने वहां मौजूद मेहमानों का हाथ जोड़कर स्वागत किया. रिसेप्शन के लिए स्टेज को बेहद सिंपल तरीके से तैयार किया गया. दीपिका ने बालों का जूड़ा बनाकर सफेद फूलों का गजरा पहना हुआ है.

रिसेप्शन शुरु होने से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका संग एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं. दीपिका-रणवीर ने स्टेज पर कई रोमांटिक पोज भी दिए. इनके वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. बता दें, बॉलीवुड की ड्रीम जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली में जब से शादी की है, उसके बाद से ही दोनों की शादी की तस्वीरें जबरदस्त ढंग से वायरल हुईं. शादी के एक हफ्ते बाद दीपवीर ने अपने खास पलों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

दीपिका पादुकोण औ रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में विवाह रचाया था. इटली में शादी के बाद बुधवार को बैंगलोर में दीपिका के परिवार की तरफ से पहला रिसेप्शन रखा गया. अब इसके बाद 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here