Home फिल्म जगत एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल…

एक विलेन के सीक्वल में ये एक्टर निभाएंगे विलेन का रोल…

4
0
SHARE

बॉलीवुड की हिट फिल्म ‘एक विलेन’ से ख़ासा चर्चा में आये सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन फॉलोविंग बढ़ती ही जा रही है. इस फिल्म के रोल के लिए उनकी तारीफ भी काफी हुई थी. लेकिन काफी समय से वो किसी फिल्म में नज़र नहीं आये. बता दें, कुछ समय से इस फिल्म का सीक्वल बनाने की बात चल रही है जिसके बारे में खूब चर्चा हुई थी. इसी के बाद एक और खबर सामने आई है जिसके बारे में आपको बता दें.

दरअसल, इस बारे में पहले सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म के सीक्वल से सिद्धार्थ का पत्ता कट गया है वहीं  ऐसा भी सुनने में आया कि अब सिद्धार्थ की जगह इस फिल्म में अर्जुन लीड रोल में नजर आएंगे. इस तरह की खबरों को पढ़ने के बाद कई मिक्सड रिएक्शनंस देखने को मिले क्योंकि सिद्धार्थ और अर्जुन दोनों के फैन चाहते है कि उनका पंसदीदा अभिनेता ही इस फिल्म में नजर आए. इसी बारे में आगे बात आई है जो आपके लिए अच्छी हो सकती है.

ये दोनों के ही फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए है. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में सिद्धार्थ और अर्जुन दोनों ही साथ दिखने वाले है और साथ ही आपको बता दें कि जहां सिद्धार्थ इस फिल्म में लीड रोल में दिखने वाले है तो वहीं अर्जुन इस फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. बताते चले कि पिछले पार्ट में विलेन के रुप में रितेश देशमुख नजर आए थे और इस बार अर्जुन कपूर ऐसी भूमिका निभाने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here