Home फिल्म जगत दीपवीर ने मेहमानों को शादी में दिया ये खास गिफ्ट, फोटो आई...

दीपवीर ने मेहमानों को शादी में दिया ये खास गिफ्ट, फोटो आई सामने..

7
0
SHARE

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इनमें मेहमानों को दी गई शादी के गिफ्ट की तस्वीरें भी हैं. बता दें कि शादी में आए महमानों को दीपवीर की ओर से खास गिफ्ट मिला था. महमानों को विदाई में खूबसूरत सिल्वर प्लेटेड फोटोफ्रेम गिफ्ट में दिया. अब इन फोटोफ्रेम्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोफ्रेम करने वाले भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. कैप्शन में लिखा- ”खूबसूरती अति सूूक्ष्मता में हैं. मगर ये चुनौतीपूर्ण भी है. दीपिका-रणवीर की शादी के गिवअवे गिफ्ट्स बनाना हमारे लिए खुशी की बात है. फ्रेम के अंदर की फोटो सिर्फ प्रेजेंट करने के लिए लगाई गई हैं. इसकी जगह पर दीपवीर द्वारा लिखा गया कमेंट था.”

बता दें कि खूबसूरत फोटोफ्रेम को आइवरी और गोल्डन गिफ्ट बॉक्स में पैक कर के दिया गया था. हाल ही में दोनों कलाकार बेंगलुरु रिसेप्शन कर वापस मुंबई लौटे हैं. यहां पर दो अलग-अलग फंक्शन की तैयारी है. दीपवीर ने मुंबई में 28 नवंबर को परिवार और करीबी रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी है. इसके बाद अपने करीबी दोस्तों और बॉलीवुड के साथियों के लिए 1 दिसंबर को अलग से रिसेप्शन पार्टी प्लान की गई है.

दोनों मुंबई में अपने नए घर में रहेंगे. फिलहाल घर की फिनिशिंग का काम चल रहा है. तब तक के लिए रणवीर, दीपिका के घर पर रह रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो रणवीर की अगली फिल्म सिंबा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. रिसेप्शन पार्टी खत्म कर रणवीर फिल्म के प्रमोशन में लग जाएंगे. जबकी दीपिका, मेघना गुलजार के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगी. फिल्म की शूटिंग मार्च, 2019 से शुरू की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here