Home Bhopal Special कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा...

कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा के समर्थन में प्रचार करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान को 15 साल पुरानी गाड़ी बताया…

6
0
SHARE
नवजोत सिंह सिद्धू बीते दिन कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में शहर के न्यू मार्केट (जवाहर चौक) इलाके में जनसभा कर रहे थे. बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए सिद्धू ने कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों की सरकार है, अडानी अंबानी की सरकार है. पीएम मोदी देश की जनता को विकास की बातें सुना रहे हैं, लेकिन कुछ हो नहीं रहा है. इस दौरान सिद्धू का माइक बंद हो गया, जिससे वो थोड़े से नाखुश नजर आए. जब माइक ठीक हुआ, तो सिद्धू ने कहा कि अगली बार माइक भी अच्छा लगाना. यह सुनकर वहां मौजूद सभी कार्यकर्ता भी जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे, जिस पर सिद्धू ने कहा ठोको… ठोको ताली.

साथ ही सिद्धू ने एक जादूगर का किस्सा सुनाकर कहा कि एक जादूगर ने अंडा मुंह के पास रखा और टक निगल लिया फिर कबूतर निगल ली और फिर सांप भी निगल गया खटाक…तो वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाई, लेकिन एक बुजुर्ग ने कोई ताली नहीं बजाई, तो जादूगर भड़क गया. जादूगर बोला तुझे मेरा जादू पसंद नहीं आया, नाग निगल गया, मुर्गी खा गया. तो बुजुर्ग बोला तेरा काहे का जादू…शिवराज सिंह चौहान 5 लाख करोड़ निगल गया, खा गया हजम कर गया डकार भी नहीं मारा जादू उसका था. जिसके बाद सिद्धू ने कहा कि ठोको ताली. कांग्रेस प्रत्याशी पीसी शर्मा ऐसा छक्का मारेंगे कि पूरी बीजेपी एमपी के बाहर.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here