Home राष्ट्रीय मिजोरम में PM मोदी की रैली मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला...

मिजोरम में PM मोदी की रैली मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला…

7
0
SHARE

पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरों पर हैं. शुक्रवार को मिजोरम  में पीएम नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि लोग कांग्रेस की प्राथमिकता नहीं. देश अब कांग्रेस की फूट डालो और शासन करो की नीति को समझ चुका है. यही वजह है कि अब वे कुछ ही राज्यों तक समीत रह चुके हैं. भाइयो औऱ बहनों भाजपा सिर्फ और सिर्फ देश के विकास के लिए काम कर रही है. हमारा मकसद सबका साथ सबका विकास करना है. हम मिजो समाज को संविधान में मिले अधिकारों की भी रक्षा करेगी.

मिज़ोरम विधानसभा चुनाव 2018 के लिए प्रचार के दौरान लुंगलेई में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आपको याद होगा, कुछ महीने पहले कांग्रेस नेताओं ने पूर्वोत्तर के परम्परागत परिधान का अपमान किया था… पूर्वोत्तर के विभिन्न स्थानों पर मुझे जो परिधान दिए गए, उन्होंने उन्हें ‘अजीबोगरीब’ बताया था… वे जब यहां आते हैं, तो काफी कुछ बोलते हैं, लेकिन उनकी असलियत यह है…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पिछले चार साल में केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार ने भारतीय संस्कृति तथा परम्पराओं को दूर-दूर तक प्रसारित करने तथा उन्हें पहचान दिलाने के लिए काम किया है… लेकिन मुझे गहरा दुःख होता है, जब मैं कांग्रेस के नेताओं को उन्हीं परम्पराओं का अपमान करते हुए देखता हूं…”

मिरोजम से लेकर मध्य प्रदेश तक, छत्तीसगढ़ से लेकर राजस्थान तक, उसकी यही कहानी है.  भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के आरापों से घिरी अपनी सरकार को बचाने के लिए कांग्रेस यहां भी इसी फॉर्मूले पर चल रही है. उन्होंने आगे कहा कि भारत का संपूर्ण विकास तभी संभव है जब हमारा ये पूर्वी हिस्सा विकसित होगा. भाजपा नॉर्थ ईस्ट के विकास के लिए समर्पित है। विशेषतौर पर कनेक्टिविटी, हाईवे, रेलवे, एयरवे, वॉटरवे और आईवे पर हमारा फोकस है.यहां के विकास के लिए हमारा एजेंडा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here