Home मध्य प्रदेश MP चुनाव: सूबे में अगले तीन दिन रहेगा BJP के स्टार प्रचारकों...

MP चुनाव: सूबे में अगले तीन दिन रहेगा BJP के स्टार प्रचारकों का जोर, करीब 125 रैलियां और रोड-शो…

4
0
SHARE

मध्य प्रदेश में लगातार चौथी बार सरकार बनाने के लिए बीजेपी कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती. पार्टी ने सूबे में पूरी ताकत झोंक दी है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के स्टार प्रचारक लगातार रैलियां कर रहे हैं. अगले तीन दिनों की ही बात करें तो बीजेपी के दिग्गज नेता सूबे में करीब 125 रैलियां, रोड शो और प्रेस कांफ्रेंस करेंगे. तीनों दिन छुट्टी है और आम धारणा है कि छुट्टी के दिनों में रैलियों में भीड़ अधिक जुटती है.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दोपहर 12 बजे मंदसौर और 3.35 बजे छतरपुर में और 25 नवंबर को 3.25 बजे विदिशा और शाम 6 बजे जबलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह आज और कल 9 रैलियों को संबोधित करेंगे. अमित शाह आज छिंदवाडा, सिवनी, बालाघाट, जबलपुर, कटनी में रैलियां कर रहे हैं. वहीं कल अशोकनगर, शिवपुरी, भिण्ड, मुरैना में जनसभा और रोड शो करेंगे. उसके बाद साह हैदराबाद के लिए रवाना हो जाएंगे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सिंगरौली और रीवा जिले में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. इनके अलावा कई अन्य केंद्रीय मंत्री भी मध्य प्रदेश में मौजूद हैं. जहां लगातार रैलियां और रोड-शो कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण आज ग्वालियर और भोपाल में दो प्रेस कांफ्रेंस करेंगी. नरेंद्र सिंह तोमर श्योपुर, जोरा, अंबाह, दतिया, लहार और मुरैना में जनसभा करेंगे

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अमरपाटन, चुरहट, त्यौंथर, चित्रकूट, सतना, रैगांव, पन्ना, देपालपुर और राऊ में रैलियां करेंगे. इसके अलावा इंदौर जिले में छह रैलियां करेंगे. मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट, जबलपुर और कटनी में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैंदिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और अभिनेता मनोज तिवारी छिंदवाड़ा में दो, बैतून, बालाघाट और रायसेन में एक-एक जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन उज्जैन और बुरहानपुर में जनसभा कर रहे हैं. नेताओं की रैली का सिलसिला कल भी यूं ही जारी रहेगा. सूबे में 26 नवंबर की शाम पांच बजे प्रचार थम जाएगा. मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को सभी 230 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. विपक्षी पार्टी कांग्रेस बीजेपी को कड़ी चुनौती पेश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here