Home फिल्म जगत प्रियंका चोपड़ा की शादी में राजस्थान चुनाव बने रोड़ा, कैंसल करनी पड़ी...

प्रियंका चोपड़ा की शादी में राजस्थान चुनाव बने रोड़ा, कैंसल करनी पड़ी बुकिंग…

4
0
SHARE

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के शादी तैयारियां तो शुरू हो चुकी हैं लेकिन अंत समय पर इन्हें फंक्शन की जगह चेंज करनी पड़ी. पहले प्रियंका चोपड़ा की संगीत सेरेमनी पहले मेहरानगढ़ फोर्ट में होने वाली थी लेकिन अंत समय में उन्हें वेन्यू चेंज करना पड़ा. प्रियंका संगीत के साथ-साथ शादी के कई और फंक्शन्स भी वहीं करना चाहती लेकिन अब ऐसा मुमकिन नहीं हो पाएगा. प्रियंका चोपड़ा की संगीत के फंक्शन्स की राह में सुरक्षा और राजस्थान विधानसभा चुनाव आड़े आ गया है.

दरअसल, प्रियंका चाहती थी कि वो अपना संगीत और बाकी की रस्में मेहरानगढ़ फोर्ट में करें और इसके वो तब तक अपने परिवार के साथ उम्मैद भवन पैलेस में करें. सभी फंक्शन के बाद वो शादी उम्मैद भवन में ही करेंगी. लेकिन इतना मूव करने के लिए उन्हें पुलिस सुरक्षा की जरूरत थीसुरक्षा के मद्देनजर यूं तो उन्होंने पर्सनल सिक्योरिटी का भी इंतजाम किया था , लेकिन वो राजस्थान पुलिस से भी मदद चाहती थी. राजस्थान में 7 तारीख को विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है जिसके चलते पुलिस ने उन्हें सुरक्षा देने से मना कर दिया. डेल्ही टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अब प्रियंका अपनी शादी के सभी फंक्शन्स उम्मैद भवन पैलेस में ही करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो मेहरानगढ़ फोर्ट ने बुकिंग कैंसल होने की पुष्टि भी की है.

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी को बेहद खास बनाना चाहती हैं. इसके लिए उन्होंने खास इंतजाम भी किए हैं. मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो अपनी शादी में देसी गर्ल खास स्वैग में नजर आने वाली हैं. 27 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलने वाले शादी के फंक्शन्स  होने वाले हैं. प्रियंका शादी के लिए 3 दिसंबर को उमैद पैलेस में पहुंचेगी और उनकी ये एंट्री गाड़ी से नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर से होने वाली है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here