Home मध्य प्रदेश सुमित्रा महाजन बोलीं- शिवराज के खिलाफ हो सकती है एंटी इन्कंबेंसी…

सुमित्रा महाजन बोलीं- शिवराज के खिलाफ हो सकती है एंटी इन्कंबेंसी…

4
0
SHARE

मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर मतदान जारी है. पिछले 15 साल से राज्य में सरकार चला रही भारतीय जनता पार्टी के सामने सत्ता बचाने की चुनौती है. कांग्रेस को उम्मीद है कि वह इस बार कमलनाथ और सिंधिया की जोड़ी के दम पर अपना वनवास खत्म कर पाएगी. इस बीच लोकसभा स्पीकर और इंदौर से सांसद सुमित्रा महाजन ने मतदान के दिन बड़ा बयान दिया.

आजतक से बात करते हुए सुमित्रा महाजन ने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार के खिलाफ कुछ हद तक एंटी इन्कंबेंसी हो सकती है, क्योंकि सभी काम नहीं हो सकते हैं. कुछ काम रह जाते हैं. शिवराज को लेकर लोगों के मन में अच्छा भाव है, शिवराज के खिलाफ कोई भी नहीं है. उन्होंने कहा कि मुकाबला सिर्फ इतना है कि आंकड़ा कम ना हो जाए. उन्होंने कहा कि इंदौर काफी अहम क्षेत्र है, यही कारण है कि यहां पर टिकट वितरण में देरी हो जाती है. क्योंकि टिकट दिल्ली से तय होता है, कारण अभी भी देखना होगा.

लोकसभा स्पीकर ने कहा कि हमेशा ऐसा लगता है कि कहीं फर्स्ट क्लास फर्स्ट आने वाला लड़का सेकंड ना आ जाए. उन्होंने कहा कि मुकाबला सिर्फ इतना है कि कहीं 2-4 सीटें कम ना हो जाएं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि किसान नाराज नहीं है, इस बार भी शिवराज की सरकार बनना तय ही है. आपको बता दें कि सुमित्रा महाजन लगातार कोशिश कर रही थीं कि उनके बेटे मंदार महाजन को टिकट मिल सके. वह चाहती थीं कि इंदौर की कुल 8 सीटों में से किसी एक पर उनका बेटा चुनाव लड़े, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हालांकि, इंदौर से कैलाश विजयवर्गीय से बेटे को टिकट मिल गया था

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here