Home फिल्म जगत कैथोलिक रीति-रिवाज से हो रही है प्रियंका-निक की शादी…

कैथोलिक रीति-रिवाज से हो रही है प्रियंका-निक की शादी…

7
0
SHARE

आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की कैथोलिक रीति रिवाज से शादी हो रही है. ये शादी जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हो रही है. अपनी ज़िंदगी के इस खास लम्हें पर प्रियंका चोपड़ा ने Ralph Lauren का गाउन पहना है. शादी के बाद दुल्हा और दुल्हन अपने दोस्तों के साथ फोटोशूट भी कराएंगे. वहीं निक जोनास ब्लैक कलर की ड्रेस में हैं. इस शादी को बहुत ही प्राइवेट रखा गया है. इसकी तस्वीरें लीक ना हो इसलिए वहां पहुंचे सभी मेहमानों को फोन को सील कर दिया गया है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि इस शादी को कोई भी तस्वीर बाहर ना जा सके.

जहां पर शादी हो रही है वहां की तस्वीर एबीपी न्यूज़ आपको पहले ही दिखा चुका है. उस जगह को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है.आज आकाश अंबानी इस सेरेमनी को अटेंड करने अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ पहुंचे हैं. कल रात संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ. इस सेरेमनी बद्रीनाथ की दुल्हनिया सहित कई बॉलीवुड के सुपरहिट गानों पर जमकर धमाल हुआ. इस सेरेमनी में निक ने बॉलीवुड  सॉन्ग पर डान्स किया. इसके अलावा इस खास मौके पर निक ने परफॉर्मेंस भी दी. खास बात ये रही कि संगीत में निक और प्रियंका की लव स्टोरी को स्टेज पर दिखाया गया और दोनों परिवारों ने उस पर डांस भी किया.

शुक्रवार से ही जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की रस्में शुरू हो गईं थी. शुक्रवार को निक और प्रियंका की मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई . आज कैथोलिक रिवाजों के अनुसार शादी होने के बाद कल यानी रविवार को निक और जोनास हिंदू रीति रिवाजों के अनुसार एक दूसरे संग सात फेरे लेंगे. इस शादी में प्रियंका लाल रंग का लहंगा पहने वाली हैं. आपको बता दें कि इस शादी में करीब 100 मेहमान शरीक हो रहे हैं. इन मेहमानों के लिए करीब वहां के सभी होटल के कमरे बुक किए जा चुके हैं. प्रियंका और निक जोनास के लिए महाराज सुईट और महारानी सुईट बुक है.

प्रियंका और निक की शादी में शरीक होने के लिए गुरुवार से ही मेहमान जोधपुर पहुंच रहे हैं. दोनों के इस खास दिन को और खास बनाने के लिए अंबानी परिवार भी शुक्रवार को जोधपुर पहुंचा. इस दौरान उनके साथ पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा अंबानी और बेटे अनंत अंबानी नज़र आए. लेकिन खास बात ये रही कि पहली बार अंबानी परिवार के साथ उनके बेटे अनंत की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी नज़र आईं इसके अलावा प्रियंका की शादी में हिस्सा लेने सलमान खान की बहन अर्पिता खान भी बेटे आहिल के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर नज़र आईं. बता दें कि अर्पिता और प्रियंका चोपड़ा दोनों की दोस्ती काफी गहरी हैं. साथ ही सिंगर और एक्ट्रेस मानसी स्कॉट भी कल जोधपुर पहुंची. मानसी प्रियंका और निक की शादी में अपना खास परफॉर्मेंस भी देने वाली हैं. इसके अलावा बॉलीवुड सितारों के फेवरेट डिजाइनर सब्यसाची भी कल जोधपुर पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here