Home फिल्म जगत रजनीकांत-अक्षय की ‘Robot 2.0’ ने 4 दिन में की बंपर कमाई…

रजनीकांत-अक्षय की ‘Robot 2.0’ ने 4 दिन में की बंपर कमाई…

5
0
SHARE

रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0 ने बॉक्स ऑफिक्स पर चार दिन  में बंपर कमाई की है. ‘Robot 2.0 ने दुनिया भर के  बॉक्स ऑफिस पर कई कीर्तिमान स्थापित किए हैं. ‘2.0 के हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. इस तरह रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर ‘2.0’ से तहलका मचा दिया है. ‘2.0’ को शंकर ने डायरेक्ट किया है और अक्षय कुमार ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है.

2.0′ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया है और उन्होंने हिंदी समेत सभी वर्जन्स के आंकड़े जारी किए हैं. रजनीकांत  और अक्षय कुमार की ‘2.0 को लेकर रमेश बाला ने लिखा हैः “फिल्म की चार दिन की कमाई, बृहस्पतिवार 19.50 करोड़ रु., शुक्रवार 17.50 करोड़, शनिवार 24 करोड़ और रविवार 34 करोड़. इस तरह चार दिन में 95 करोड़ रु. की कमाई की है.”

रजनीकांत और अक्षय कुमार की ‘2.0 (Robot 2.0)’ को तेलुगु, तमिल और अन्य वर्जन्स में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ‘2.0 का बजट लगभग 500 करोड़ रु. बताया जाता है. लेकिन फिल्म ने विभिन्न राइट्स की वजह से रिलीज से पहले ही लगभग 370 करोड़ रु. कमा लिया था. फिर रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की टेक्नोलॉजी से भरपूर इस फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि कमजोर कहानी के बावजूद टेक्नोलॉजी के जबरदस्त छौंक ने इसे दर्शकों के बीच पॉपुलर बना रखा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here