Home राष्ट्रीय राहुल ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पर भी निशाना साधते हुए...

राहुल ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पर भी निशाना साधते हुए उसे BJP की C टीम बताया…

10
0
SHARE

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने टीआरएस को बीजेपी की बी टीम बताया है. राहुल ने कहा कि तेलंगाना में केसीआर पीएम मोदी के रबर स्टैंप के रूप में काम कर रहे हैं. राहुल ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पर भी निशाना साधते हुए उसे बीजेपी की सी टीम बताया. राहुल ने कहा कि बीजेपी की सी टीम का काम बीजेपी विरोधी और केसीआर के वोट को काटना है. राहुल ने तेलंगाना के लोगों को इनके झांसे में न आने की नसीहत दी है

तेलंगाना में मतदान की तारीख करीब आने के साथ ही नए-नए समीकरण उभरकर सामने आ रहे हैं. रविवार को ही ओवैसी ने बीजेपी के खिलाफ टीआरएस के प्रत्याशी का प्रचार किया. ऐसा AIMIM के इतिहास में पहली बार हुआ है जब असदुद्दीन ओवैसी टीआरएस का प्रचार कर रहे हों.

राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी, जिनकी हैदराबाद में खासी लोकप्रियता है, वे यहां की कई सीटों पर मतदाताओं को प्रभावित कर सकते हैं. अपनी पार्टी के उम्मीदवार के साथ ओवैसी टीआरएस को भी फायदा पहुंचाएंगे. हालांकि टीआरएस और ओवैसी की पार्टी में कोई औपचारिक गठबंधन नहीं है, लेकिन जानकारों की मानें तो राज्य में टीआरएस और एआईएमआईएम की जुगलबंदी किसी से छिपी नहीं है और दोनो ही दल फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here