Home फिल्म जगत Simmba Trailer: कुछ देर में शादी के बाद रणवीर सिंह दिखे इस...

Simmba Trailer: कुछ देर में शादी के बाद रणवीर सिंह दिखे इस अंदाज में…

9
0
SHARE

रणवीर सिंह की शादी के बाद पहली फिल्म ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी. जिसको रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. इस फिल्म में रणवीर सिंह धांसू एक्शन करते दिखाई देंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे.

बड़े दिनों बाद रणवीर सिल्वर स्क्रीन पर मूंछों को ताव देते नजर आएंगे. करण जोहर के धर्मा प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउज के बैनर तले ये फिल्म तैयार हुई है. जिसका सभी को बेसबरी से इंतजार है. रणवीर सिंह की ये साल की दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे.

सिंबा’ के पहले पोस्टर में रणवीर सिंह का मस्तमौला अंदाज दिखाई दे रहा है. उनका लुक रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम’ की याद दिलाता है. रोहित शेट्टी और करण जौहर इस फिल्म को मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म नए साल के मौके पर 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, यह साउथ इंडियन मूवी ‘टैंपर’ की रीमेक होगी.शादी के बाद रणवीर सिंह का ये पहला इवेंट है. धर्मा प्रोक्शन ने नए पोस्टर के साथ ट्वीट किया है और बताया है कि जल्द ही ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here