Home फैशन अब बिना सर्जरी के भी नाक को बना सकते हैं सुंदर…

अब बिना सर्जरी के भी नाक को बना सकते हैं सुंदर…

7
0
SHARE

अक्सर चेहरे का नक्शा नाक से ही सुंदर दिखाई देता है. अक्सर लोग दरों की नाक ही देखते हैं और तभी बताते हैं कि वो सुंदर हैं या फिर नहीं. अगर आपकी नाक कुछ ज्यादा ही मोटी है या बहुत अधिक फैली हुई है तो आप भी सोचते होंगे कि नाक की सर्जरी करवा कर उसे सुंदर बना लें. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं कि आपको सर्जरी की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.  आइये जानते हैं वो

टिप्स: फैली हुई नाक को सुडौल बनाने के लिए नाक के किनारों पर चटख रंग का ब्लशर या फाउंडेशन लगायें. नाक के दोनों ओर कॉर्नर पर डार्क फाउंडेशन व सेंट्रल एरिया पर लाइट फाउंडेशन का इस्तेमाल करें. फिर हाइलाइटर को नाक की हड्डी की लंबाई तक लगाएं और एक शेड गहरे कंसीलर से उसे मिलाएं. नाक के दोनों साइड पर हल्के रंग के कंसीलर लगाएं. अच्छी तरह ब्लेंड करें.

इस टिप से आप अपनी नाक को कुछ समय के लिए सुंदर बना सकते हैं लेकिन अगर आप चाहे तो फिर सर्जरी करवा सकते हैं जिससे आपकी नाक हमेशा के लिए सुंदर बनी रहेगी. लेकिन टेम्पररी तरीका ज्यादा अच्छा है. मेकअप करने में आपको नाक का ज्यादा ध्यान देना पड़ता है जिससे आपकी सुंदरता पर कोई असर ना पड़े और हमेशा ही आपका चेहरा ग्लो करेगा और मेकअप परफेक्ट लगेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here