Home Una Special पुलिस ने 142 वाहनों के चालान काटे…

पुलिस ने 142 वाहनों के चालान काटे…

5
0
SHARE
ऊना। पुलिस ने जिले में अलग-अलग जगहों पर नाकेबंदी कर यातायात नियमों की अवहेलना करने पर मोटर वाहन अधिनियम के तहत 142 वाहनों के चालान किए। पुलिस ने 142 वाहनों के चालानों में से 126 वाहनों के चालानों का मौके पर निपटारा करके जुर्माने के रूप में 22,600 रुपये वसूल किए। एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने 96 चालान बिना हेलमेट लगाए दोपहिया वाहन चलाने पर, एक चालान बिना वाहन बीमा के वाहन चलाने पर, आठ चालान बिना सेफ्टी बेल्ट लगाए
वाहन चलाने पर, तीन चालान बिना ड्राइविंग लाइसेंस के वाहन चलाने, एक चालान उतावलेपन और लापरवाही से वाहन चलाने पर, तीन चालान शराब के नशे में वाहन चलाने पर, सात चालान दोपहिया वाहनों पर ट्रिपल राइडिंग करने पर, 11 चालान यातायात संकेतों की अवहेलना करने पर, दो चालान नाबालिगों द्वारा वाहन चलाने पर, एक चालान खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर तथा आठ चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत किए गए।
इसके अलावा बिना कागजात के वाहन चलाने पर एक वाहन को पुलिस ने कब्जे में लिया है। एसपी ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर धूम्रपान करने पर पुलिस चौकी जोल के तहत एक और पुलिस चौकी संतोषगढ़ के तहत तीन लोगों का चालान करके जुर्माने के रूप में 400 रुपये प्राप्त किए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here