Home फिल्म जगत प्रियंका को देख इमोशनल हो गए थे निक….

प्रियंका को देख इमोशनल हो गए थे निक….

29
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की ईसाई धर्म की शादी का वीडियो जैसे ही पीपल मैग्जीन  ने रिलीज किया, इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो गया. 1 दिसंबर को हुए ईसाई धर्म की शादी बड़े धूमधाम से की गई. व्हाइट कलर के वेडिंग गाउन में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं निक ने ब्लैक टक्सिडो पहना हुआ था. इस वीडियो में अमेरिकन सिंगर निक जोनास का एक भावुक दृश्य भी है. यदि आप गौर से देखेंगे तो जब प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ ईसाई धर्म से शादी के लिए स्टेज पर आ रही थीं तो निक के आंखों से आंसू निकल पड़े. यह इमोशनल वीडियो देख हर कोई एक टक देखता ही रह गया. यह वीडियो रातोंरात सोशल मीडिया पर छा गया.

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह विवाह से पहले घबराई और डरी हुई थीं, लेकिन जब उन्होंने अपने दूल्हे को अपने रास्ते पर खड़े हुए देखा तो उनकी सारी चिंता छू-मंतर हो गई. आईएएनएस के खबर के मुताबिक, प्रियंका ने कहा कि उन्होंने अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ ईसाई पद्धति के विवाह समारोह में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था.

पीपल डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका ने कहा, “हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी के दिन राजकुमारी लगे. लेकिन मैं जो चाहती थी, उसके बारे में मैंने कभी कोई योजना नहीं बनाई थी.” 26 वर्षीय सिंगर निक ने सुझाया कि वह बड़े सपने देखें और अपनी विभिन्न पृष्ठभूमि का जश्न मनाने के लिए भारत में एक नहीं, बल्कि दो समारोह करेंगे.

क्वांटिको’ की एक्ट्रेस प्रियंका ने कहा, “इससे मेरा दिल पिघल गया.” उन्होंने कहा कि भारत में अपने करीबी परिवारों व दोस्तों के साथ दो बड़ी शादियां करना अविश्वसनीय रूप से खास है. उम्मेद भवन पैलेस में हुई इस भव्य शादी में 225 अतिथि पहुंचे थे. इसमें निक के दो भाई केविन पत्नी डेनियल संग, जोए मंगेतर व अभिनेत्री सोफिया टर्नर संग और फ्रेंकी के साथ ही प्रिंयका के भाई सिद्धार्थ शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here