Home राष्ट्रीय अहमदनगर: स्टेज पर बेहोश हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, ले जाया गया...

अहमदनगर: स्टेज पर बेहोश हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, ले जाया गया अस्पताल…

5
0
SHARE

महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो गई. गडकरी स्टेज पर ही बेहोश हो गए. इस दौरान महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर राव उनके साथ मौजूद थे. गवर्नर ने ही उन्हें स्टेज पर संभाला. नितिन गडकरी को अस्पताल ले जाया गया.

हालांकि, नितिन गडकरी के ऑफिस से बाद में ट्वीट कर जानकारी दी गई कि उनकी तबीयत अब ठीक है और वह अपने अन्य कार्यक्रम में जा रहे हैं. चेकअप कराने के बाद गडकरी शिरडी के लिए जा रहे हैं, वह साईं मंदिर में दर्शन करेंगे. बताया जा रहा है कि शुगर की कमी के कारण नितिन गडकरी को अचानक चक्कर आ गए. गडकरी को तुरंत पानी पिलाया गया और पेड़ा खिलाया गया. बीते दिनों से उनका कार्यक्रम लगातार व्यस्त रहा है

नितिन गडकरी अहमदनगर में महात्मा फुले कृषि विद्यापीठ के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने के लिए गए थे. जिस दौरान वे राष्ट्रगान के दौरान खड़े हो रहे थे, तभी वह अचानक बेहोश हो गए. राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर नितिन गडकरी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है. कुछ समय पहले ही एक रैली के बाद उनकी तबीयत खराब होने की खबर थी. नितिन गडकरी केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री हैं. इसके अलावा उनपर ही गंगा को साफ करने की भी जिम्मेदारी है. गौरतलब है कि इससे नितिन गडकरी ने कुछ साल पहले ही वजन घटाने के लिए ऑपरेशन भी कराया था. नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, अभी नागपुर से सांसद भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here