Home फिल्म जगत कपिल शर्मा की हुई शादी गिन्नी चतरथ संग बंधन में बधें…

कपिल शर्मा की हुई शादी गिन्नी चतरथ संग बंधन में बधें…

5
0
SHARE

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने बुधवार को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली. कपिल शर्मा ने अपनी शादी के जोड़ी की फोटो अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट्स पर भी शेयर की है. हालांकि कपिल शर्मा अपनी शादी वाले दिन भी मस्ती के मूड में दिखाई दिए. बुधवार की देर रात जब कपिल शर्मा फेरे लेने के लिए मंगेतर गिन्नी चतरथ के साथ मंडप में जा रहे थे, तो उन्होंने फैन्स को थैक्यू मैसेज तो दिया लेकिन उससे पहले उन्होंने अपने फैन्स से पूछा कि ”आप क्या कहते हैं… फेरे लूं या फिर भाग जाऊं?” फिलहाल कपिल शर्मा की यह फितरत है कि हमेशा हंसी-मजाक और मस्ती के मूड में रहते हैं. जिसकी वजह से उन्हें देश की जनता बेहद प्यार करती है. कपिल शर्मा की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

बता दें, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से पारंपरिक पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की. कपिल शर्मा अपनी शादी में ग्रीन कलर की शेरवानी और क्रीम कलर की पगड़ी पहनी हुई थी. साथ ही कपिल ने हाथ में कृपाण लिया हुआ था. उनकी पगड़ी में तीन कलगी लगी थी. वहीं उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने लाल और गोल्डन रंग की लहंगा और चोली पहन रखी थी. कपिल देरी से विवाह स्थल पर पहुंचे. दुल्हन गिन्नी पारंपरिक परिधान में माथा पट्टी, नथ और ईयरिंग्स के साथ लेयर्ड नेकपीस में दिखाई दीं. कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की पहली तस्वीर भी शेयर की.

कपिल शर्मा की लोकप्रियता को देखते हुए विवाह स्थल पर सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम थे. शादी में पहुंचे एक मेहमान ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर आईएएनएस को बताया कि जोड़े के परिवारों के करीबी लोग, उनको दोस्त शादी में मौजूद थे. इसके साथ ही कॉमेडी इंडस्ट्री के भी कुछ लोग शादी में शरीक होने आए थे. कपिल शर्मा की शादी में खाने की बात करें तो पंजाबी खाना परोसा गया था. इसके साथ ही कुछ विशेष थाई व्यंजन भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here