Home मध्य प्रदेश विदेशी स्त्री की संतान नहीं हो सकती देश प्रेमी राहुल पर वार:...

विदेशी स्त्री की संतान नहीं हो सकती देश प्रेमी राहुल पर वार: विजयवर्गीय..

15
0
SHARE

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद अधिकतर बीजेपी  नेता खामोश हैं. वहीं, पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ”विदेशी स्त्री से उत्पन्न संतान कभी देश हित और राष्ट्र प्रेम का अनुगामी नहीं हो सकता.” विजयवर्गीय के इस ट्वीट को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से जोड़कर देखा जा रहा है.

बता दें, हाल में संपन्न हुए चुनावों में बीजेपी को राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हार का सामना करना पड़ा है. तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. तीन राज्यों में सीएम कौन-कौन होगा? यह फैसला राहुल गांधी, पार्टी पर्यवेक्षकों और नेताओं से मुलाकात करने के बाद ले रहे हैं. राजस्थान में अशोक गहलोत और मध्यप्रदेश में कमलनाथ मुख्यमंत्री होंगे. छत्तीसगढ़ का फैसला अभी नहीं आया है.

वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के इस विवादित ट्वीट को पर कई यूजर्स ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. यह पहला मौका नहीं है, जब विजयवर्गीय ने विवादित ट्वीट किया है. इससे पहले शाहरुख खान, आमिर खान, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत कई लोगों पर दिए गए विजयवर्गीय के बयानों पर विवाद हो चुका है.

उन्होंने नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल को मिली जमानत पर कहा था, ‘क्या सचमुच सोनिया जी इंदिरा जी की बहू हैं? सास ने हंसते-हंसते जेल चुनी थी और बहू ने डरते-डरते बेल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here