Home फिल्म जगत रिलीज से पहले विवादों में कंगना रनौत की फिल्म…

रिलीज से पहले विवादों में कंगना रनौत की फिल्म…

7
0
SHARE

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंसती नजर आ रही है. एक्टर एंडी वॉच इच ने निर्माताओं पर फीस का पूरा भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है. फिल्म में कंगना लीड रोल में हैं और झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं.

फिल्म का प्रोडक्शन जी स्टूडियोज ने कमल जैन और निशांत जैन के साथ मिलकर किया है. एक्टर वॉच इच ने फिल्म में अंग्रेज अफसर की भूमिका निभाई है. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया और यह देखते ही देखते यूट्यूब पर वायरल हो गया. उधर, एक्टर वॉच ने सोशल मीडिया पर अपनी निराशा व्यक्त की.

उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा, “आज मणिकर्णिका का ट्रेलर रिलीज किया गया. मुझे अब भी प्रोडक्शन हाउस से अपने काम के लिए पूरा पैसा नहीं दिया गया है.” हालांकि बाद में वॉच ने अपना ये ट्वीट सोशल मीडिया से हटा भी लिया. बात करें फिल्म की तो इसमें न सिर्फ कंगना ने एक्टिंग की है बल्कि इसके पैच वर्क सीन्स का निर्देशन भी उन्हीं ने किया हैमणिकर्ण‍िका का ट्रेलर देखकर वो सारी कहान‍ियां जीवंत हो जाती है, जो बचपन से हम झांसी की रानी को लेकर सुनते आए हैं. कैसे एक रानी ने अपने साम्राज्य को बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा दी. लेकिन झांसी की रानी के जीवन के कई ऐसे पहलू हैं ज‍िनके बारे में आज भी आम शख्स गहराई से नहीं जानता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here