Home स्पोर्ट्स विराट कोहली ने मैच हारने के बाद कंगारू कप्तान से ऐसे मिलाया...

विराट कोहली ने मैच हारने के बाद कंगारू कप्तान से ऐसे मिलाया हाथ…

6
0
SHARE

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट (Perth Test) टीम इंडिया 146 रन से हार गया. 4 टेस्ट मैच की सीरीज 1-1 पर बराबर है. अगला मुकाबला मेलबर्न में खेला जाएगा. लेकिन दूसरे टेस्ट में कई ऐसे किस्से हुए जिसने सीरीज को और रोमांचक कर दिया है. खिलाड़ी एग्रेसिव हो रहे हैं और एक-दूसरे से भिड़ते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और कंगारू कप्तान टिम पेन (Tim Paine) हाथ मिलाने आए. दोनों ने बड़े ही शांत तरीके से हाथ मिलाया और सीधे निकल गए. ऐसा लग रहा था कि दोनों के अंदर बहुत ही गुस्सा है, लेकिन दिखा नहीं रहे हैं.

जिसमें देखा जा सकता है कि विराट कोहली और टिम पेन काफी गुस्से में हैं लेकिन कुछ कह नहीं पा रहे. दोनों हाथ मिलाते हैं और सीधे निकल जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर मिशेल जॉनसन ने टिम पेन की तारीफ की है और अच्छे से मिलने के लिए उनको सही बताया है. मिशेल ने लिखा- ‘बहुत अच्छे टिम पेन, तुमने फिर अपनी क्लास दिखाई. तुमने हर चुनौती को सामने से फेस किया है.’

वहीं इंडियन फैन ने लिखा ‘हम जो देखना चाहते हैं वही देखते हैं. ऑस्ट्रेलिया को भले ही ये ठंडा लगा. लेकिन भारत इसे अलग तरीके से देखता है. विराट कोहली को हार पसंद नहीं. हारने के बाद वो काफी दुखी थे. उनको हाथ मिलाना था. लेकिन हारने के बाद हंसना अच्छा नहीं है और न उनके मन में था.’ अब तीसरा और चौथा टेस्ट मेलबर्न और सिडनी में खेला जाना है. जहां भारत को दोनों मुकाबले जीतने जरूरी हैं. जिसके लिए विराट कोहली एंड कंपनी जमकर पसीना बहा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here