Home Una Special घने कोहरे ने बढ़ाई लोग की दिक्कतें…

घने कोहरे ने बढ़ाई लोग की दिक्कतें…

19
0
SHARE
ऊना। जिले में घने कोहरे के बढ़ते प्रकोप के कारण लोगों की परेशानियों में इजाफा होना शुरू हो गया। सुबह-शाम कोहरे की ठंड के कारण स्कूली विद्यार्थियों, कामगारों और दो पहिया वाहन चालकों सहित रात के समय सफर करने वाले यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
कोहरे से लोगों के हाथ-पैर सुन्न होने शुरू हो गए हैं। निजी स्कूलों में जाने वाले नन्हे-मुन्हे नौनिहालों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बुधवार को ऊना का अधिकतम तापमान 24.6 डिग्री सेल्सियस एवं न्यूनतम ताममान 2.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मंगलवार को अधिकतम तापमान 23.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 2.4 डिग्री सेल्सियस मापा गया था। मौसम अधिकारी विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि आगामी दिनों में ठंड और घने कोहरे की मार बढ़ सकती है।
इससे जिला के लोगों की परेशानियों बढ़ सकती है। ऊना की राम प्यारी, सुमना देवी, कमल देवी, रीना शर्मा, किरन ने बताया कि उन्हें सुबह-सवेरे भारी ठंड और कोहरे में बच्चों को स्कूल के लिए तैयार करने के लिए भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि उन्हें बच्चों को ठंड से बचाने के लिए गर्म वस्त्र और गर्म चीजों का सेवन करवाकर ठंड से सुरक्षित रखने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here