Home स्पोर्ट्स अपने दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी पुणे 7...

अपने दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी पुणे 7 एसेस…

7
0
SHARE

बैडमिंटन प्रीमियर लीग के चौथे सत्र से लीग में पदार्पण कर रही पुणे 7 एसेस अपने दूसरे मैच में भी जीत हासिल नहीं कर सकी। सोमवार को नेशनल स्पोटर्स क्लब में खेले गए मैच में अवध वॉरियर्स ने कैरोलिना मारिन की कप्तानी वाली पुणे को बेहद रोमांचक मुकाबले में 4-3 से मात दी। वही पुणे अपने शुरुआती दोनों मैच हारकर 0-3 से पीछे थी, लेकिन मारिन और भारत के युवा खिलाड़ी लक्ष्य सेन ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर स्कोर 3-3 से बराबर कर दिया। मुकाबले का आखिरी मैच वॉरियर्स ने जीता।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुरुष सिंगल्स में वॉरियर्स के सान वान हो ने पुणे के ब्राइस लेवेरडोज को 15-14, 15-7 से मात देकर अपनी टीम को 2-0 की बढ़त दिलाई। अगला मैच पुरुष डबल्स का था जहां वॉरियर्स की तरफ से माथियास क्रिस्टियोनसेन और यांग ली कोर्ट पर थे। इन दोनों ने पुणे के मथायस बोए और व्लादिमीर इवानोव को 15-12, 15-14 से हराया। यहां वॉरियर्स ने 3-0 की बढ़त ले ली थी।

उधर पुणे की तरफ से लक्ष्य सेन कोर्ट पर थे तो वहीं वॉरियर्स से एलओ केयुन उनके सामने थे। लक्ष्य ने यह मुकाबला 15-11, 15-8 से जीतकर पुणे की बराबरी कराई। आखिरी मैच में वॉरियर्स की पोनप्पा और क्रिस्टियोनसेन ने पुणे के इवानोव और काजेरसफेडट को 15-8, 11-15, 15-12 से हराकर 4-3 से मुकाबला अपने नाम किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here