Home हिमाचल प्रदेश ऐतिहासिक होगी जन आभार रैली CM…

ऐतिहासिक होगी जन आभार रैली CM…

5
0
SHARE
वर्तमान राज्य सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर इस महीने की 27 तारीख को धर्मशाला में आयोजित की जाने वाली ‘जन आभार रैली’ जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्यातिथि होंगे, की तैयारियों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि सभी विभाग प्रभावी समन्वय सुनिश्चित बनाए ताकि जन आभार रैली एक ऐतिहासिक रैली हो।
मुख्यमंत्री ने कहा कि रैली के दिन वाहनों की सुचारू आवाजाही के लिए पर्याप्त एवं उपयुक्त सुरक्षा प्रबन्ध सुनिश्चित किए जाएं ताकि आम जनता को किसी प्रकार की असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि विभिन्न विभागों द्वारा लगाई जाने वावली प्रदर्शनियां न केवल सूचनाप्रद हो, बल्कि इन्हें एक आकर्षक ढंग से प्रदर्शित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह सुश्चित किया जाना चाहिए कि विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को रैली स्थल पर आने में किसी प्रकार की असुविधा न हो।
उन्होंने कहा कि सामरिक व महत्वपूर्ण स्थलों तथा रैली मैदान पर एलसीडी/एलईडी स्क्रीने स्थापित की जानी चाहिए ताकि लोग रैली को अच्छे से देख सकें।
खाद्य, नागरिक एवं अपूर्ति मंत्री किशन कपूर, शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, संगठन सचिव पवन राणा, पूर्व सांसद कृपाल परमार, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल, पुलिस महानिदेशक एसआर मरड़ी, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव संजय कुण्डू, उपायुक्त सन्दीप कुमार तथा विभागाध्यक्षों ने बैठक में भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here