Home राष्ट्रीय BJP सांसद बोले जितनी जरूरत नीतीश की हमें उतनी ही उन्हें भी…

BJP सांसद बोले जितनी जरूरत नीतीश की हमें उतनी ही उन्हें भी…

6
0
SHARE

बिहार में एनडीए के बीच सीटों के बंटवारे की गुत्थी सुलझ गई है. बीजेपी-जदयू के बाद अब लोजपा भी सीटों से सहमत हो गई है और अब 17-17 और 6 के फॉर्मूले पर चुनाव लड़ेगी. हालांकि, एक बीजेपी सांसद ने जो बयान दिए हैं, उससे यह संकेत मिलते हैं कि अब भी भाजपा बिहार में नीतीश कुमार को अपना मुख्य चेहरा नहीं मान रही है. दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के सांसद गोपाल नारायण सिंह का कहना है कि जिस तरह से पूरे देश में नरेंद्र मोदी मेन ब्रांड हैं, वैसे ही बिहार में भी वही हमारे मेन ब्रांड हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बिहार बीजेपी सांसद गोपाल नारायण ने कहा कि ‘ जदयू और बीजेपी दोनों बराबर-बराबर के पार्टनर हैं. दोनों में कोई तुलना नहीं, अगर बीजेपी को नीतीश की जरूरत है, तो नीतीश को भी बीजेपी की जरूरत है. पूरे देश की तरह, बिहार में भी नरेंद्र भाई मोदी जी मेन ब्रांड हैं

बता दें कि सीट बंटवारे से पहले भी बीजेपी और जदयू नेताओं के बीच बड़ा भाई और छोटा भाई को लेकर बयानबाजियों का दौर चला था. हालांकि, सीट शेयरिंग पर सहमति बनने के बाद ऐसे बयान आने बंद हो गए, मगर गोपाल नारायण सिंह का यह बयान दर्शाता है कि बीजेपी के लिए बिहार में भी मुख्य चेहरा नरेंद्र मोदी ही हैं, न कि नीतीश कुमार.

दरअसल, बिहार एनडीए में भाजपा और जदयू ने 17-17 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने का ऐलान किया है. वहीं लोजपा को 6 सीटें और एक राज्यसभा सीट देने पर सहमति बनी है. बता दें कि बिहार में भाजपा ने पिछले चुनाव में 22 सीटें जीती थीं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here