Home समाचार बाला में घने कोहरे की वजह से ट्रक ने दो कार को...

बाला में घने कोहरे की वजह से ट्रक ने दो कार को मारी टक्कर 7 की मौत…

21
0
SHARE

हरियाणा के अंबाला में एक ट्रक ने दो कार में टक्कर मार दी, जिसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 4 से 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं. दरअसल, अम्बाला-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण शनिवार को एक वाहन के दो एसयूवी से टकराने पर सात लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने कहा, ‘चंडीगढ़ से आ रही दो कारों को एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी. घने कोहरे और खराब दृश्यता के चलते हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’

मृतक चंडीगढ़ के रहने वाले हैं. सोमवार सुबह भी हरियाणा के झज्जर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग पर घने कोहरे के कारण कई वाहनों के एक-दूसरे से टकराने की घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी. बता दें कि घना कोहरा होने की वजह से कई जगह सड़क दुर्घटना की खबरें आई हैं.

इसके अलावा, ओडिशा के कटक जिले में बस और डंपर के बीच शुक्रवार को हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई थी और 15 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि बस में सवार लोग पिकनिक मनाने जा रहे थे. उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना कंदरपुर के पास हुई जब भुवनेश्वर से परादीप जा रही बस सामने से आ रही डंपर से टकरा गई. पुलिस ने बताया कि डंपर के चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बस सहायक की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई.

इससे पहले गुरुवार को यूपी के शाहजहां में तेज गति से जा रहे एक डीसीएम वाहन ने एक ट्रैक्टर ट्रॉली, एक कार और एक साइकिल को टक्कर मार दी। इस घटना में साइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here