Home धर्म/ज्योतिष वृषभ राशि के लिए कैसा रहेगा 2019, कितनी मेहरबान रहेगी किस्मत…

वृषभ राशि के लिए कैसा रहेगा 2019, कितनी मेहरबान रहेगी किस्मत…

3
0
SHARE

नए साल में वृषभ राशि के लोगों की जिम्मेदारियां पहले से ज्यादा बढ़ जाएंगी. यह वर्ष सामंजस्यता और सहृदयता से शुभता बनाए रखने में सहायक रहेगा. नए साल योग्यजनों को कई शुभ अवसर मिलने की संभावना है. अत्यधिक श्रम करने से बचने की कोशिश करें. साल 2019 में शनि का अष्टम में ढैया स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ा सकता है. नए साल में महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने की सोच रखें. ग्रीष्म ऋतु में खर्च और निवेश पर जोर रह सकता है. अगस्त और सितंबर के महीने में सहजता बनाए रखें. पारिवारिक मामलों में धैर्य से काम लें. कार्यों को समय से पूरा करने पर लाभ मिल सकता है. इसके साथ ही वाणी व्यवहार में सहजता बनाए रखें.

आर्थिक स्थिति-

नए साल में वृषभ राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी. इस राशि के लोगों को धन लाभ तो होगा, लेकिन पैसे भी अधिक खर्च होंगे. पैसों की किल्लत से बचने के लिए सोच समझकर जरूरी चीजों पर खर्च करें. हालांकि, नए साल में धन कमाने के कई नए अवसर मिलेंगे. अप्रैल, मई और जून के महीने में धन लाभ होने की अधिक संभावना है. किसी कार्य में लगाए गए पैसों से भी लाभ होने की संभावना है. इस साल वृषभ राशि के लोगों को प्रॉपर्टी से अधिक फायदा होगा. साल के आखिर के दिनों में थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. शेयर मार्केट में पैसा लगाने से नुकसान हो सकता है.

करियर-

करिय के लिहाज से साल 2019 वृषभ राशि के लोगों के लिए बहुत शुभ रहेगा. साथ ही नए साल में करियर संबंधी सभी तरह की अड़चने और रुकावटें दूर हो जाएंगी. अप्रैल के बाद करियर में सफल होने के लिए कई अच्छे अवसर प्राप्त होंगे.

लव लाइफ-

नए साल में वृषभ राशि के लोगों के रिश्तों में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. पार्टनर की किसी बात से परेशान हैं तो किसी तीसरे व्यक्ति से शेयर करने के बजाए अपने पार्टनर से ही शेयर करें. पार्टनर के साथ अपने रिश्ते में प्यार और विश्वास बनाए रखें, क्योंकि जितना ज्यादा आप अपने पार्टनर पर भरोसा करेंगे आपका रिश्ता उतना ही मजबूत बनेगा.

लकी महीना- वृषभ राशि के लोगों के लिए दिसंबर का महीना सबसे ज्यादा भाग्यशाली रहेगा. साल के आखिरी महीने में वृषभ राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होने की संभावना है. साथ ही इन लोगों की मनोकामनाएं पूरी होने की भी पूरी संभावना है.

सेहत- इस वर्ष वृषभ राशि के लोगों का स्वास्थ्य मिला जुला रहेगा. कान, नाक, गले और हड्डियों को लेकर सावधान रहें. सेहत को लेकर व्यर्थ की चिंता करने से बचें. थोड़ा टहलने और योग करने से सेहत को फायदा होगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here