Home फिल्म जगत 28 दिसंबर को रिलीज हुई है ‘सिम्बा सारा-रणवीर की जोड़ी आएगी नजर…

28 दिसंबर को रिलीज हुई है ‘सिम्बा सारा-रणवीर की जोड़ी आएगी नजर…

26
0
SHARE

रोहित शेट्टी निर्देशित ‘सिम्बा को लेकर बॉक्स ऑफिस से अच्छी खबर आ रही है.रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ को लेकर फिल्म क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू आए थे और बॉक्स ऑफिस पर इसके अच्छे नतीजे दिखने भी शुरू हो गए हैं. ‘सिम्बा साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर की रीमेक है और इसमें एक्शन का भरपूर मसाला है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ‘सिम्बा’ की पहले दिन की कमाई  के आंकड़े जारी कर दिए हैं. ‘सिम्बा’ के शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म ने 22 करोड़ रु. की कमाई की है और इसके चार दिन के अंदर 100 करोड़ रु. रुपये करने की उम्मीद है. इस तरह रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ ने शाहरुख खान की ‘Zero’ को पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. ‘जीरो’ ने पहले दिन 18.14 करोड़ रु. कमाए थे

रणवीर सिंह और सारा अली खान की ‘सिम्बा’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है. रमेश बाला ने लिखा हैः ‘रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ की बॉक्स ऑफिस पर शानदार उड़ान. शुरुआती अनुमानों के मुताबिक कमाए 22 करोड़ रु. ‘ रणवीर सिंह ‘सिम्बा’ में करप्ट पुलिस अफसर के रोल में हैं, जो बाद एक घटना के बाद ईमानदार बन जाता है. फिल्म में उनका साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बिटिया सारा अली खान दे रही हैं.

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन वाली रणवीर सिंह और सारा अली खान की ‘सिम्बा का बजट लगभग 80 करोड़ रु. बताया जा रहा है. लेकिन जिस तरह की ओपनिंग फिल्म को लगी है, उसे देखते हुए ‘सिम्बा’ चार दिन में 100 करोड़ रु. का आंकड़ा छू सकती है. हालांकि शाहरुख खान की बड़े बजट की फिल्म ‘Zero’ एक हफ्ते के बाद भी 100 करोड़ रु. से कोसों दूर है. रणवीर सिंह के लिए ‘सिम्बा’ काफी महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि रणवीर सिंह का सोलो फिल्मों का रिकॉर्ड बहुत अच्छा नहीं रहा है, और उनकी सभी बड़ी हिट फिल्में दीपिका पादुकोण के साथ ही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here