Home फिल्म जगत अनिल कपूर ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात…

अनिल कपूर ने पीएम मोदी से कुछ यूं की मुलाकात…

5
0
SHARE

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनिल कपूर ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. प्रधानमंत्री से हुई बातचीत से अभिभूत अनिल कपूर  ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी संवेदना जाहिर की. अनिल कपूर ने मोदी से हुई उनकी मुलाकात की तस्वीर के साथ ट्वीट किया. उन्होंने लिखा-“मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदीजी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ. मैं उनसे हुई बातचीत से प्रेरित हुआ. उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है. मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं.”

तस्वीर में मिस्टर इंडिया के अभिनेता प्रधानमंत्री का अभिवादन कर रहे हैं. पिछले सप्ताह फिल्मी जगत के करण जौहर, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे शख्सियतों ने भी नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात का एजेंडा फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में कटौती के लिए उनको धन्यवाद देना था. इसके अलावा वे इस विषय पर बातचीत करना चाहते थे कि राष्ट्र निर्माण में फिल्म की कितनी भूमिका हो सकती है.

बता दें, एक्टर अनिल कपूर ने पिछले हफ्ते अपनी अगली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का पहला लुक जारी किया. इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी और एक्ट्रेस सोनम के आहूजा के साथ फिल्म में काम कर रहे हैं. अनिल कपूर ने आज अपने 62वें जन्मदिन पर ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया. अनिल कपूर ने पोस्टर के साथ लिखा, ‘‘’एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का फर्स्ट लुक जारी करते हुए काफी उत्साहित हूं. अपने जन्मदिन पर अपनी प्यारी बेटी सोनम कपूर के साथ यह यात्रा शुरू करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here