Home मध्य प्रदेश जूनियर अधिकारी को BJP को जीताने को कहा DM पर हो सकती...

जूनियर अधिकारी को BJP को जीताने को कहा DM पर हो सकती है कार्रवाई वायरल हो रहा है DM का यह चैट…

10
0
SHARE

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कलेक्टर अनुभा श्रीवास्तव का एक चैट इन दिनों खासा वायरल हो रहा है. इस चैट में अनुभा अपनी जूनियर अधिकारी पूजा तिवारी से बीजेपी को जीताने के लिए कुछ भी करने के लिए कह रही है. साथ ही वह कह रही हैं कि अगर चुनाव बाद तुम्हें तुरंत एसडीएम का चार्ज संभालना है तो किसी भी तरह बीजेपी को जिताओ. उन्होंने चैट में पूजा तिवारी से कहा कि मुझे कांग्रेस क्लीन स्वीप चाहिए. मैं आरओ डेहरिया को फोन कर देती हूं.पूजा तुम्हें अगर एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ.

इसपर पूजा तिवारी ने अनुभा को जवाब में ओके मैम लिखा. साथ ही पूजा ने कहा कि मैं मैनज करती हूं बट कोई इंक्वायरी तो नहीं होगी. इसपर अनुभा ने उन्हें भरोसा दिलाते हुए लिखा कि मैं हूं. मेहनत कर रही हो तो बीजेपी गवर्नमेंट बनते ही तुम्हें एसडीएम का चार्ज मिलेगा. बता दें कि अनुभा शहडोल की कलेक्टर हैं.

गौरतलब है पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को बीजेपी की तुलना में ज्यादा सीटें मिली थी. इसके बाद ही उसने सपा-बसपा जैसी पार्टियों के समर्थन से राज्य में अपनी सरकार बनाई. कमलनाथ ने राज्य के सीएम के तौर पर पद संभाला. हालांकि सरकार में आने के कुछ समय बाद ही सरकार विवादों में तब घिर गई जब कमलनाथ के नेतृत्व वाली मध्य प्रदेश सरकार में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने अधिकारियों व कर्मचारी को लेकर एक बयान दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here