Home फिल्म जगत रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ की नहीं थम रही रफ्तार 3 हफ्ते में...

रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ की नहीं थम रही रफ्तार 3 हफ्ते में कमाए इतने करोड़…

7
0
SHARE

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’तीन हफ्ते बाद भी करोड़ों में कमा रही है. फिल्म बड़े पर्दे पर सुपरहिट होने के बाद अब अपनी नजर 250 करोड़ की तरफ कर ली है. पहले हफ्ते में 150 करोड़ कमाने वाली फिल्म ‘सिंबा’ को लोग दोबारा भी देखना पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि फिल्म अभी भी पर्दे पर करोड़ों में कमा रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक तीसरे हफ्ते के शुक्रवार को 2.60 करोड़, शनिवार को 4.51 करोड़, रविवार को 5.30 करोड़, सोमवार को 2.87 करोड, मंगलवार को 2.29 करोड़, बुधवार को 1.31 करोड़ रुपए कमाए. इस आंकड़े को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ने तीसरे हफ्ते के आखिरी दिन यानी गुरुवार को करीब 1 करोड़ कमा सकती है. कुल कमाई 231.31 करोड़ रुपए हो चुकी है.

रणवीर सिंह अभी भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए कमाई कर रही है. एक अनुमान के अनुसार कुल तीन हफ्ते में फिल्म 233 करोड़ रुपए के करीब कमा लेगी. ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’  की, जो पर्दे पर सुपर-डुपर हिट हो गई. शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ फ्लॉप होने का फायदा रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ को मिला, लेकिन ऐसा रिस्पॉन्स मिलेगा, यह खुद रणवीर सिंह ने भी नहीं सोचा होगा.

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की यह तीसरी फिल्म है, जिसने 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. रणवीर सिंह की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सिंबा’ हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गई है. डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ही फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ को पीछे छोड़ते हुए सोमवार को ‘सिंबा’ ने 227.71 करोड़ रुपए कमाकर नया रिकॉर्ड बनाया. शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ने साल 2013 में 227.13 करोड़ रुपए का लाइफटाइम बिजनेस किया था, जिसे ‘सिंबा’ ने तोड़ डाला.

रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ ने दो हफ्ते पूरे होने से पहले मात्र 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमा लिए. डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लिए खुशी की बात है कि ‘सिंबा’ के अलावा ‘गोलमाल अगेन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा छूने में इतना ही समय लिया था. पहले हफ्ते में 150 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद दूसरे हफ्ते भी रफ्तार जारी रही और अब तीसरे हफ्ते में प्रवेश कर चुकी है. ‘सिंबा’ फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़, 7 दिन में 150 करोड़, 10 दिन में 175 करोड़ और 12 दिन में 200 करोड़ रुपए कमाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here