Home मध्य प्रदेश MP के मंदसौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या..

MP के मंदसौर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या..

6
0
SHARE

मध्य प्रदेश के मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष की बीती शाम अज्ञात बदमाश ने गोली मार कर हत्या कर दी. हमलावर बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया था. उसने पालिका अध्यक्ष को बहुत करीब से गोली मारी और मौके फरार हो गया. गोली लगने से भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की यह वारदात मंदसौर के बीपीएल चौराहे की है. जहां गुरुवार की शाम करीब सात बजे नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार जिला सहकारी बैंक के सामने खड़े थे. तभी बुलेट बाइक पर सवार एक शख्स उनके पास पहुंचा और उनके सिर में गोली मार कर वहां से फरार हो गया.

सबकुछ इतनी तेजी से हुआ कि कोई कुछ समझ नहीं पाया. गोली लगते ही प्रहलाद जमीन पर गिर पड़े और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. गोली की आवाज़ सुनकर लोग प्रहलाद की तरफ दौड़े. पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. उनके शव को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

प्रहलाद बंदवार की मौत की ख़बर शहर में आग की तरह से फैल गई. मौका-ए-वारदात और उनके आवास भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने लोगों को समझाकर घटनास्थल से हटाया. अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. ताकि आरोपी की पहचान की जा सके.आला पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कई टीम बनाकर आरोपी को तलाश किया जा रहा है. बीजेपी नेता की हत्या से उनके समर्थकों में रोष है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here