Home राष्ट्रीय दिल्ली सीएम पर हमले की धमकी दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी…

दिल्ली सीएम पर हमले की धमकी दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी…

11
0
SHARE

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की धमकी दी गई है.दिल्ली पुलिस ने बताया कि सीएम केजरीवाल के पर्सनल सिक्यूरिटी ऑफिसर ने पुलिस को सूचना दी है कि एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था. कॉल करने वाले ने कहा कि वह विकासपुरी में रहता है और दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला कर सकता है. फोन के साथ किसी भी तरह की कोई कॉलर आईडी डिवाइस नहीं जुड़ी थी, ऐसे में और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. बता दें, इससे पहले सीएम केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल को किडनेप करने की धमकी दी गई थी.

धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी हर्षिता केजरीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी थी. हर्षिता की सुरक्षा में पीएसओ की तैनाती की गई है. इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी गई थी. सूत्रों ने मुताबिक मुख्यमंत्री कार्यालय को नौ जनवरी को एक गुमनाम ईमेल मिला, जिसे दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को भेज दिया गया.

बाद में दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल की बेटी को अगवा करने की धमकी देने वाले विकास नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया था. विकास मूल रूप से बिहार के मोतीहारी का रहने वाला था, उसे पुलिस ने रायबरेली से हिरासत में लिया था. बताया जा रहा है कि वह दिल्ली में रहकर एसएससी एग्जाम की तैयारी कर रहा था. उसने अपने पर्सनल मेल से अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक ई-मेल पर धमकी भेजी थी. धमकी 9 जनवरी को भेजी गई थी, जिसमें अरविंद केजरीवाल को कहा गया था कि अपनी बेटी को बचा सकते हो तो बचा लो. हम उसे अगवा कर लेंगे.

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब अरविंद केजरीवाल को इस तरह की धमकी दी गई हो, इससे पहले भी उन्हें धमकियां मिलती रही हैं. साथ ही उन पर भी हमला किया जा चुका है. अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने दिल्ली के आईआईटी कॉलेज से पढ़ाई की है. अरविंद केजरीवाल खुद भी आईआईटी से पढ़ाई कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here