Home मध्य प्रदेश मंदसौरः BJP नेता के हत्यारोपी ने खुद को किया घायल अस्पताल में...

मंदसौरः BJP नेता के हत्यारोपी ने खुद को किया घायल अस्पताल में भर्ती….

4
0
SHARE

मध्य प्रदेश के मंदसौर में नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार के हत्यारोपी मनीष बैरागी ने हवालात में खुद को घायल कर लिया. वो अचानक अपना सिर हवालात की सलाखों से टकराने लगा. जिसकी वजह से उसके सिर से खून बहने लगे. वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने फौरन हवालात में जाकर उसे रोका. बाद में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

मंदसौर में बीती 17 जनवरी को बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया था. पुलिस ने इस मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए हत्या आरोपी को अगल दिन यानी 18 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया था. जिसकी पहचान मनीष बैरागी के रूप में हुई थी.

पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे अदालत ने 23 जनवरी तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया. पुलिस उसे वायडीनगर थाने में रखकर लगातार उससे पूछताछ कर रही थी. इसी दौरान उसने बीती शाम हवालात की सलाखों को अपने सिर से टक्कर मारना शुरू कर दी. इससे पहले कि थाने में मौजूद पुलिसकर्मी उसे रोकते उसने अपने आप को घायल कर लिया.

इसके बाद फौरन उसे अस्पताल पहुंचाया गया. मंदसौर पुलिस का कहना है कि आरोपी से कोई पूछताछ न की जाए, इसलिए उसने खुद को चोटिल किया. पुलिस उसकी मानसिक स्थिति भी जाननी चाहती है. लेकिन जिला अस्पताल में मनोचिकित्सक नहीं होने के कारण उसकी जांच नहीं हो सकी. अब पुलिस उसे रतलाम या उज्जैन भेजकर उसका मानसिक परीक्षण कराएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here